पटना. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने अपने बड़े बेटे तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ ली है. तेज प्रताप की शादी परसा से आरजेडी विधायक और बिहार के पूर्व मंत्री चंद्रिका राय की बेटी से हो सकती है. बता दें कि चंद्रिका राय बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के बेटे हैं. चंद्रिका राय बिहार के पूर्व सीएम दरोगा राय के बेटे हैं. आरजेडी के विधायक हैं. सारण के परसा विधानसभा क्षेत्र से दरोगा राय बिहार के 10वें मुख्यमंत्री थे. वे 16 फरवरी 1970 से लेकर 22 दिसंबर 1970 तक बिहार के मुख्यमंत्री रहे.

तेज प्रताप की शादी आरजेडी विधायक और प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि शादी होगा तो सब लोगों को सूचना मिल जाएगी. शादी तो होना ही है, रिश्ते चाहे जहां से भी आए हो, दोनों का मिलन होगा वहां शादी तो होगी ही. तेज प्रताप की शादी की आधिकारिक पुष्टि तो परिवार की तरफ से होगी. उन्होंने कहा, ‘खुशी का सवाल है कि तेज प्रताप की शादी होगी, लालूजी भी सगाई में शामिल होंगे. जल्दी आ जायेंगे, उन्हें न्याय जल्दी मिलेगा. मैं लालू परिवार का करीबी हूं मगर शादी ब्याह का मामला है, इसीलिए आधिकारिक पुष्टि घर से ही होगी.’

बता दें कि तेज प्रताप अपनी शादी को लेकर काफी सुर्खियों में रह चुके हैं. बीजेपी नेता सुशील मोदी के बेटे की शादी के मौके पर मीडिया से बात करते हुए तेज प्रताप से जब यह सवाल पूछा गया था कि उनकी शादी कब होगी तो इसके जवाब में तेज प्रताप ने कहा था कि वह अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं. तेजप्रताप ने कहा कि बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गों की होती है और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं.

तेज प्रताप ने अपने लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को क्या सौंपी, सुशील मोदी ने बिना देर किए तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने की जिम्मेदारी स्वीकार कर ली. हां, मगर तेज प्रताप के लिए दुल्हन ढूंढ़ने के लिए मोदी ने तीन शर्तें रखी. सुशील मोदी ने ट्वीट करके लिखा कि वह तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ देंगे, लेकिन तेज प्रताप को ये तीन शर्तें माननी होंगी. पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे.