हेमंत शर्मा, इंदौर। बीजेपी के युवा नेता और भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा (BJP spokesperson Umesh Sharma) का निधन हो गया है। भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा की हार्ट अटैक से निधन हो गया है। सीने में दर्द की शिकायत के बाद शर्मा को परिजन लेकर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। इलाज के दौरान भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा की मौत हो गई। उमेश शर्मा भाजपा के तेज तर्रार नेता थे। शर्मा के निधन से पार्टी में शोक की लहर है।

यूपी+बिहार= गयी मोदी सरकारः सपा और नीतीश कुमार के पोस्टर पर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने साधा निशाना, बोले- मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने का अधिकार सभी को

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा गुजरात चुनाव में ड्यूटी से लौटे थे। गुजरात से लौटने के बाद सीने में दर्द की शिकायत की। परिजन उन्हें जल्दी लेकर निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। हालांकि उमेश शर्मा को बचाया नहीं जा सका। इलाज के दौरान भाजपा प्रवक्ता उमेश शर्मा को मेजर हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। भाजपा प्रवक्ता की मौत के बाद बीजेपी खेमे में मायूसी है।

कांग्रेस नेता का विवादित बयान: राजेंद्र सिंह बोले- गुजरात के पानी में आणविक शक्ति, सही इस्तेमाल हो तो गांधी-सरदार बन जाते हैं और गलत इस्तेमाल में नरेंद्र मोदी और अमित शाह बनते हैं…

वहीं मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने रोबोट नर्सिंग होम पहुंचकर उमेश शर्मा को श्रद्धांजलि दी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus