मुंबई. बीजेपी आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही है. इस मौके पर मुंबई में एक रैली को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. विपक्ष के महागठंधन बनाने की कोशिशों पर शाह ने ऐसा बयान दे दिया जिस पर विवाद होना तय है. शाह ने विपक्षी दलों की तुलना सांप, नेवले और कुत्ते से कर दी. शाह ने विपक्ष की महागठबंधन बनाने की कोशिशों पर तंज कसाते हुए कहा कि देश में जो मोदी जी की बाढ़ आयी है. उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला, कुत्ता सब मिल कर चुनाव लड़ रहे हैं.

शाह ने कहा कि वे बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं और शुभचिंतकों को बधाई देना चाहता हैं. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी वर्षों की अपनी यात्रा में एक संगठनात्मक, राष्ट्रभक्त और सुशासन देने वाली पार्टी की छवि बनाने में सफल हुई है.

मोदी ने कहा कि हमारे पूर्वज कहते थे कि हम राजनीति में सत्ता के उपभोग के लिए नहीं है, हम राजनीति में सत्ता को साधन बनाने के लिए आये हैं और उसी रास्ते पर नरेन्द्र मोदी सरकार चल रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने सबका साथ सबके विकास के सूत्र को साकार किया है.

राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए शाह ने कहा कि राहुल गांधी हमसे हमारे 4 साल का हिसाब मांग रहें है, मैं उनसे कहना चाहता हूँ कि राहुल जी देश की जनता आपसे 4 पीढ़ी का हिसाब मांग रही है.