यशवंत साहू, भिलाई। दुर्ग में रायपुर नाका अंडरब्रिज का निर्माण पूरा होने के बाद लोकार्पण में हो रही देरी पर निर्दलीय पार्षद अरुण सिंह ने सैकड़ों युवाओं के साथ मिलकर हंगामा मचाया. पार्षद ने आरोप लगाया कि प्रशासन मुख्यमंत्री से लोकार्पण कराना चाहती है, जिसकी वजह से जानबूझकर लोकार्पण में देरी की जा रही है.

बता दें कि तकरीबन 7 करोड़ रुपए की लागत से रायपुर नाका के पास अंडरब्रिज का निर्माण किया गया है. तीन साल से चल रहा काम अब तक पूरा नहीं हुआ है. जिला प्रशासन के अधिकारियों का कहना है कि अंडरब्रिज में कुछ और काम है, जिसकी वजह से पब्लिक के लिए शुरू करने में देर हो रही है. यातायात के दबाव वाले इलाके में काम पूरा होने के बाद भी लोकार्पण नहीं होने पर निर्दलीय पार्षद अरुण सिंह ने गुरुवार को सैकड़ों युवाओं के साथ अंडरब्रिज का लोकार्पण करने पहुंचे.

अरुण सिंह ने आरोप लगाया कि जिला प्रशासन मुख्यमंत्री से अंडरब्रिज का लोकार्पण कराने की कोशिश कर रहा है, लेकिन मुख्यमंत्री से समय नहीं मिल रहा है. इसका खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है. लोकार्पण के प्रयास में पुलिस ने अरुण सिंह को रोक दिया, जिस पर पुलिस और अरुण सिंह के समर्थकों के बीच जोरदार बहस और झूमाझटकी हुई. आखिर में पुलिस ने बात बढ़ते देख अरुण सिंह को हिरासत में ले लिया.

पढ़िए ताजातरीन खबरें…

इसे भी पढ़ें :