प्रदीप गुप्ता. कवर्धा. दामापुर चौकी अंतर्गत मौहामड़वा गांव में महिला की 21 दिन पुरानी लाश को आज जेसीबी से खोदकर बाहर निकाला गया है. परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला मनटोरा बाई की कुएं में गिरकर मौत नहीं बल्कि जमीन की लालच में गला दबाकर हत्या की गई है. शव की खुदाई करते समय श्मशान घाट में आज लोगों का हुजूम टूट पड़ा था. अब तक गांव के लोग महिला की मौत को स्वाभाविक समझ रहे थे.

परिजनों के आरोप के बाद गांव में तरह-तरह की बातें कही-सुनी जा रही है. बता दें कि महिला की मौत विगत 18 मार्च को हुई थी. महिला मनटोरा बाई के भतीजा दामाद ने महिला की गला दबाकर हत्या कर देने के बाद लाश कुएं में फेंक देने का आरोप नाती-बहु के परिवार पर लगाया है. महिला के भतीजा दामाद का आरोप है कि महिला के नाम पर 30 लाख रुपए से अधिक कीमत की ढाई एकड़ जमीन थी.

जमीन को हथियाने नाती-बहु के परिवार ने महिला की हत्या की है. पुलिस ने शव बाहर निकालकर अपने कब्जे में लेकर मामले की विस्तृत तस्दीक में जुट चुकी है. इधर यह बात भी सामने आ रही है कि एम्बुलेंस वालों ने शव को रायपुर ले जाने 55 रूपये की मांग कर रहे थे. बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रायपुर भेज दिया गया है.

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=VbO4TT6EbpQ[/embedyt]