दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर जितेन्द्र ने अपना जन्म दिन कुछ इस तरीके से मनाया. जिसे देख आप भी झूम उठेंगे. उनका जन्म दिन मनाने का यह अंदाज कुछ अलग ही था. वे जन्म दिन का केक काटने के पहले मधुर धुन पर कुछ देर नाचे, नाचते नाचते उन्होंने मोमबत्ती बुझाई और फिर केक काटा, इसके बाद नाचते हुए ही उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को केक भी खिलाया.

बॉलीवुड के अन्य कलाकार भी रहे मौजूद

इस बर्थडे पार्टी में बॉलीवुड कलाकार राकेश रोशन और प्रेम चोपड़ा भी जितेन्द्र को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं. जितेन्द्र इस अनोंखे अंदाज को देख आसपास के लोग भी अपने आप को झूमने से नहीं रोक सकें. जितेन्द्र का यह जन्मदिन मनाने वाला वीडियों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

घर से भागकर जाते थे फिल्म देखने

आपको बात दे कि एक्टर जितेन्द्र 76 साल के हो गए हैं. जितेन्द्र का जन्म 7 अप्रैल, 1942 को अमृतसर में एक बिजनेस फैमिली में हुआ था. जितेन्द्र का असली नाम रवि कपूर है. जितेन्द्र का रूझान बचपन से ही फिल्मों की ओर था और वह अभिनेता बनना चाहते थे. वह अक्सर घर से भागकर फिल्म देखने चले जाते थे. जितेन्द्र करीब चार दशक तक बॉलीवुड में सक्रिय रहे इस अभिनेता ने साल 1960 से लेकर 1990 तक 200 से अधिक फिल्में की है.

शोभा कपूर से की शादी

‘जम्पिंग जैक’ के नाम से मशहूर हुए जितेंद्र का नाम वैसे तो हेमा मालिनी, श्रीदेवी, जया प्रदा जैसी अभिनेत्रियों से साथ जुड़ चुका है. लेकिन उन्होंने सात फेरे साल 1974 में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शोभा कपूर के साथ लिए. शोभा कपूर जब 14 साल की थीं तब जितेंद्र को उनसे प्यार हो गया था. तब जितेंद्र बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रहे थे. उस वक्त शोभा ब्रिटिश एयरवेज में बतौर एयर होस्टेस्ट के तौर पर काम कर रही थीं. नौकरी की वजह से शोभा को अक्सर विदेश में रहना पड़ता था और दोनों चाहकर भी एक-दूसरे से मिल नहीं पाते थे. आखिरकार 18 अक्टूबर, 1974 को दोनों ने सात फेरे लिए.

देखिये वीडियो…

[embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=8woOSiu-0zQ[/embedyt]