कोरबा। बांकी मोगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत खोलार नाला में 17 वर्षीय किशोर की बह जाने की सूचना से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना नदी में नहा रहे लोगों ने किशोर के परिजनों को दी. बांकी मोंगरा पुलिस ने रेस्क्यू टीम के साथ मिलकर घंटों मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला.

बताया जा रहा है कोरई निवासी राजेन्द्र मंझवार बड़ा बेटा विनोद कल दोपहर को घर से निकला हुआ था, जब वो काफी समय बीत जाने के बाद भी घर वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की.

इसी दौरान उन्हें पता चला कि नदी में विनोद नदी में बह गया है. इसकी सूचना बांकी मोगरा पुलिस को भी दी गई. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. काफी देर बीत जाने के बाद भी उसका शव नहीं मिल सका.

अगली सुबह सोमवार को पुलिस और नगर सेना की रेस्क्यू टीम घटना स्थल पहुंची और लापता किशोर की खोज शुरू की. जहां लगभग 8 घंटे की मशक्कत के बाद किशोर का शव रेस्क्यू टीम ने बरामद कर लिया.

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय लोगों ने बताया कि किशोर नदी के उस पार अकेले नहा रहा था. इसी दौरान वहां मौजूद कुछ लोगों की नजर पड़ी. जहां किशोर बह गया. जब तक किशोर को बचा पाते पानी के तेज बहाव में वो आगे बढ़ गया था.

वहीं बांकी मोंगरा थाना में पदस्थ जांच अधिकारी एएसआई जितेश सिह ने बताया कि किशोर के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है. जहां पता चला है कि किशोर आठवीं पास होने के बाद दिमाग की हालत ठीक नहीं होने के कारण पढ़ाई छोड़ दिया था. फिलहाल पुलिस शव पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया आगे की जांच कार्रवाई जारी है.

इसे भी पढ़ें-

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus