भिलाई. रोज मारपीट और ताने से परेशान पत्नी ने टंगिया से हमला कर अपने पति की हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला ग्राम कापसी का है.

अमलेश्वर टीआई राजेंद्र यादव ने बताया कि ग्राम कापसी सतनामी पारा निवासी 39 वर्षीय अनंत सोनवानी का शव उसके कमरे में खून से सने मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक के शरीर के गुप्तांग समेत कई जगहों पर चोट के निशान पाए गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर उसे पीएम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने घटना को बारिकी से चेक किया. इसके बाद परिजनों से भी पूछताछ की. इस दौरान मृतक अनंत सोनवानी की पत्नी संगीता सोनवानी 34 वर्ष पूछताछ करने पर पहले पुलिस को गुमराह करती रही, लेकिन बारिकी से जानकारी मांगने पर पुलिस को बताया कि पति लगातार उसे मारपीट कर प्रताड़ित करता था. हमेशा काली कहकर ताना देकर घर से भागने को कहा करता था.

घटना की रात अनंत सोनवानी पत्नी संगीता से मारपीट कर रहा था. आक्रोशित होकर संगीता ने घर में रखे टंगिया से अनंत पर ताबडतोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया. हत्या करने के बाद महिला ने टंगिया को कुंए में फेंक दिया. खून से सनी साड़ी को बेड के नीचे छिपाकर रखी थी, जिसे पुलिस ने जब्त किया है.