मुंबई. सलमान खान की फिल्म रेस 3 की शूटिंग के कुछ हिस्से बाकी हैं. सलमान खान के जेल में जाते ही इसी बात को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा हुई थी कि रेमो डिसूजा निर्देशित इस फिल्म की आगे की शूटिंग अब कैसे पूरी होगी लेकिन सलमान खान के जमानत पर रिहा होने के बाद अब पूरी टीम को राहत मिल रही है. ख़बर है कि सलमान इस फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द पूरी कर देना चाहते हैं.

जी हां, ऐसे में फिल्म का शेड्यूल तय कर लिया गया है और माना जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग अप्रैल महीने के अंत तक पूरी कर ली जाएगी. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान खान का अभी पूरा ध्यान इसी फिल्म पर है. चूंकि यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है और शूटिंग पूरी होने के बाद ही फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन में जाएगी, सो इसकी तैयारी जम कर हो रही है. सूत्रों के मुताबिक़ यह भी खबर है कि फिल्म की शूटिंग पहले मई महीने में पूरी होनी थी लेकिन सलमान का ही मानना है कि इसे जल्द से जल्द रैप करना ही ठीक होगा.

बता दें कि रेस 3 में सलमान के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, डेजी शाह, अनिल कपूर और जैकलीन फ़र्नान्डिस मुख्य किरदारों में हैं. बता दें कि सलमान के 5 अप्रैल को जोधपुर जेल में जाते ही खबरें आने लगी थीं कि सलमान खान के ऊपर इंडस्ट्री ने आने वाले फ्यूचर को देखते हुए काफी लागत लगा रखी है, ऐसे में अगर सलमान इसे पूरा करने में असमर्थ होते तो करोड़ों का नुकसान हो सकता है. सलमान को सात मई को फिर जोधपुर कोर्ट में हाजिर होना है.