अमरवाड़ा/छिंदवाड़ा, नागदा, खरगोन। मध्यप्रदेश में मंगलवार को तीन अलग-अलग सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 33 लोग घायल हुए हैं, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस तीनों हादसों की जांच कर रही है।

आपस में टकराई 3 बाइक

छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा चौरई मार्ग पर तीन बाइक आपस में टकराई गई। इस हादसे में अमरवाड़ा निवासी शुभम यादव और उसके दो वर्षीय बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनको 108 की मदद से अमरवाड़ा हॉस्पिटल लाया गया, जहां प्रारंभिक उपचार के बाद जिला हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। शुभम बेटे का बच्चे का इलाज के लिए अमरवाड़ा जा रहे थे, तभी किसनटोला के पास यह हादसा हुआ।

घूसखोर सचिव गिरफ्तारः लोकायुक्त ने 20 हजार रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा, दो सफाई कर्मचारियों से नौकरी के बदले 40 हजार रुपए डिमांड की थी

खरगोन में पोकलेन में घुसी बस

ओंकारेश्वर से खंडवा आ रही बस बसवा के पास खड़ी पोकलेन में घुस गई। हादसे में 9 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की सूचना है। घायलों को सनावद के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि हादसे में ड्राइवर को गंभीर चोटें आईं है। पोकलेन यहां फोरलेन निर्माण में लगी है।

नीमच से इंदौर जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी

इधर, नागदा में नेशनल हाईवे 17 पर नीमच से इंदौर की ओर जा रही तेज रफ्तार यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में 20 यात्री घायल हुए हैं। घायलों को राहगीर एवं 108 की मदद से नागदा हॉस्पिटल भर्ती कराया गया। 2 लोगों की हालत गंभीर होने से उन्हें उज्जैन जिला अस्पताल रेफर किया गया है। घटना नागदा बायपास अटल गार्डन के समीप घटित हुई।

कृषि विभाग के SADO सस्पेंड: रिश्वत लेने पर हुई कार्रवाई, खाद व्यापारी ने वीडियो बनाकर किया था वायरल

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus