टीवी रियलिटी शो बिग बॉस का सीजन 16 बेहद खास होने वाला है. सामने आए शो के प्रोमो में खुद सलमान खान ने बताया था की पहली बार बिग बॉस खुद शो खेलेंगे. टीवी पर 1 अक्टूबर से शो को टेलिकास्ट किया जाएगा. इससे पहले शो के होस्ट सलमान खान की मौजूदगी में मुंबई में इवेंट लॉन्च किया गया है.

रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. शो के लॉन्च इवेंट को गौहर खान ने होस्ट किया. शो के बारे में बताया गया कि टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के लॉन्च की तैयारी पूरी हो चुकी है, जैसा कि शो के प्रोमो में बताया किया कि इस सीजन में बिग बॉस खुद भी खेल खेलेंगे.

इसे भी पढ़ें – घूमना हुआ आसान : कम बजट में हो जाएगा आपका काम, ये हैं भारत के कुछ टूरिस्ट डेस्टिनेशन, जहां रहना-खाना है बिल्कुल मुफ्त …

कंटेस्टेंट्स के बुरे व्यवहार पर सलमान खान ने कहा कि ‘बुरे से मेरा मूड खराब होता है. आप केवल 1 घंटा शो देखते हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है कि ये लोग लाइन क्रॉस कर जाते हैं. कई बार लोग ओवररिएक्ट करते हैं और उन्हें कंट्रोल करना जरूरी होता है. इसलिए हर एक के लिए सीमा तय किया जाना जरूरी है.’

बिग बॉस में अपनी वापसी के सवाल पर सलमान ने जवाब दिया ‘बहुत कुछ सीखने को मिलता है. मैं काफी लोगों से मिलता हूं. इन 4 महीनों में घर के लोगों के साथ मेरा एक बॉन्ड बन जाता है. बिग बॉस के लिए अपनी फीस से जुड़े सवाल पर सलमान ने कहा मुझे 100 करोड़ रुपए नहीं मिले हैं. इतना मुझे कभी नहीं मिल सकता है, इतना मिल गया तो मैं कभी काम न करूं. इन अफवाहों के कारण मेरा वकीलों का खर्च बढ़ गया है, क्योंकि इनकम टैक्स वालों की मझपर नजर है.

इसे भी पढ़ें – सावधान! अगर आप भी Deep Fry के बाद बचे हुए तेल को करते हैं इस्तेमाल, तो आज ही छोड़ दें ये काम, इन बीमारियों का है खतरा …

सलमान से बिग बॉस ने कहा कि ‘अगर शो में आने वाले लोग सोचते हैं कि उन्हें सब पता है तो वे गलत हैं. यह इस बार रेस होने वाली हैं और मैं उन्हें इतना दौड़ाऊंगा की वे थक जाएंगे.’ सलमान खान ने कहा कि इस बार शो बिल्कुल अलग होगा क्योंकि इस बार बिग बॉस खुद खोलेंगे. मैं अभी शो के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बोलना चाहता. सलमान बोले कि ‘मुझे नहीं पता कैसा होगा ये सीजन लेकिन जो भी होगा अच्छा ही होगा. अभी मुझे भी ठीक से नहीं पता कि इस बार गेम शो कैसा होने वाला है. इस बार वीकेंड का वार शनिवार और रविवार नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित किया जाएगा.

ज्यादातर कंटेस्टेंट्स का फाइनल नाम सामने नहीं

हर बार की तरह अभी तक ज्यादातर कंटेस्टेंट्स का फाइनल नाम सामने नहीं आया है. हालांकि कुछ सिलेब्स के फाइनल नाम सामने आ चुके हैं. इनमें ज्यादातर टीवी से जुड़े सिलेब्स हैं. इस सिलेब्स में टीना दत्ता, श्रीजीता डे, गौतम विग, शालिनी भनोट, सुम्बुल तौकीर और निम्रत कौर अहलूवालिया के नाम शामिल हैं. मिस इंडिया मान्या सिंह और बॉलीवुड एक्टर सौंदर्या शर्मा के नाम भी सामने आए हैं. इसके साथ ही इस सीजन में बिग बॉस के घर में हरियाणवी डांसर गोरी नागोरी भी नजर आने वाली है.