अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश में कमलनाथ की हिंदुत्व छवि को भुनाने में कांग्रेस लगी हुई है. कांग्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट पर बीजेपी ने हमला बोला है. बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने कहा कि आज तक कमलनाथ की असल जाति तो पता लग नहीं पाई है. अगर हनुमान को दिल में बसाते हैं, तो कांग्रेस रामराज्य को भी स्थापित करती है.

कमलनाथ की जाति पता लगेगी तो वो दुनिया का 8वां अजूबा होगा- बीजेपी

बीजेपी के प्रदेश मंत्री राहुल कोठारी ने कहा कि कांग्रेस के 15 महीने की सरकार में बस भ्रष्टाचार और हाहाकार हुआ है. कांग्रेस ने अपनी सरकार में लंका परिचायक दिया है. कमलनाथ ने अभी तक राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में आहूति नहीं दी है. शायद राहुल गांधी ईसाई मिशनरी इलाकों में जा रहे. कमलनाथ की जाति पता लगेगी तो वो दुनिया का 8वां अजूबा होगा.

एमपी की सियासतः बीजेपी में हर एक सीट की माइक्रो प्लानिंग, बड़े अंतर से हारे सीटों पर कांग्रेस को नए चेहरे की तलाश

कमलनाथ की हिंदुत्व छवि को भुनाने में लगी कांग्रेस

देशभर में हिंदुओं के संगठित होने के चलते अब कांग्रेस भी अपनी नीति में बदलाव कर रही है. पीसीसी चीफ एवं पूर्व सीएम कमलनाथ की हिंदुत्व छवि को भुनाने में कांग्रेस लगी है. महाकाल कॉरिडोर के लोकार्पण और चुनाव से पहले कांग्रेस का यह बड़ा राजनीति दांव है. सोशल मीडिया पर कमलनाथ के धार्मिक कार्य को कांग्रेस ने गिनाया है. कांग्रेस ने कमलनाथ को हनुमान का सबसे बड़ा भक्त बताया है.

‘आदिपुरुष’ के टीजर में आपत्तिजनक सीन्स: लेदर के कपड़ों में दिखे हनुमान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा- ये चित्रण नहीं हटाया गया, तो होगी कार्रवाई

कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि हनुमान के दिल में श्रीसीता राम हैं, तो कमलनाथ के दिल में हनुमान. कमलनाथ के हनुमान चालीसा पाठ से लेकर प्रतिमा स्थापना का पोस्ट किया है. कांग्रेस के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर लगातार हिंदुत्ववादी पोस्ट बढ़ रहे हैं. लंबे समय से दोनों ही पार्टियां महाकाल प्रोजेक्ट की देन का दावा करती आ रही है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus