मनोज उपाध्याय, मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक महिला ने अपनी बेटी के साथ मिलकर पति की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना सबलगढ़ थाना क्षेत्र के रानी कुआं रोड की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

एक ही फंदे में लटके मिले प्रेमी-प्रेमिका: साथ जी नहीं सके तो साथ मरने का लिया फैसला, युवती की हो गई थी सगाई

बताया जा रहा है कि मां-बेटी बिना बताए घर से कहीं चली जाती थी और देर से आती थी। पति को इनके चरित्र पर शंका था। इसी कारण पति-पत्नी में आए दिन विवाद भी होता था और यह विवाद आज हत्या में बदल गया। महिला ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ पति पर तब तक हथौडे बरसाए, जब तक उसकी सांसें नहीं थम गईं। इस दौरान पति चिल्लाता रहा। लोगों ने आवाज सुनकर पुलिस को सूचना दी।

Big Crime Breaking: उद्योगपति संजय मित्तल की पत्नी ने की आत्महत्या, सिर में गोली मारी, बेटे की मौत के बाद से सदमे में रहती थी

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मां-बेटी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त हथौड़े को भी जब्त कर लिया है।

MP VIRAL VIDEO: नवरात्रि में हाथ पर जलता हुआ खप्पर लेकर काली नृत्य कर रहा था शख्स, अचानक कपड़ों में आग लगने से 50 प्रतिशत झुलसा

पुलिस ने बताया कि पति अपनी पत्नी और बेटी के चरित्र पर शक करता था। इसी को लेकर आए दिन विवाद होता था और घटना के दिन भी मां-बेटी बिना बताए घर से कहीं जाने पर विवाद हुआ। बेटे की शिकायत पर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

इंसान बना हैवान, बेजुबान की ली जान-VIDEO: पत्थर मार-मारकर 4 युवकों ने की डॉग की हत्या, FIR दर्ज

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus