Bigg Boss 9 में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस Priya Malik ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड Karan Bakshi के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है. शादी उन्होंने सारी रस्मों को निभाते हुए दिल्ली गुरुद्वारे में की है. इसमें खास मेहमानों के साथ परिवार के सभी लोग शामिल हुए हैं.

बता दें कि प्रिया की ये दूसरी शादी है. उनकी पहली शादी भूषण मलिक से हुई थी. हालांकि, 2018 में उनका तलाक हो गया था. जिसके बाद अब प्रिया ने अपने बॉयफ्रेंड Karan Bakshi के साथ 9 अक्टूबर को दिल्ली में सात फेरे ले लिया है. सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है. तस्वीरों में दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं.

इसे भी पढ़ें – शादी के 4 महीने बाद ही इस एक्ट्रेस ने जुड़वां बच्चों को दिया जन्म, फैंस के साथ शेयर किया फोटो, नाम रखा यूनीक

Karan Bakshi ने शेरवानी में पगड़ी के साथ पंजाबी लुक में काफी स्मार्ट लग रहे हैं. प्रिया ने बेबी पिंक कलर का बहुत ही सोबर लहंगा पहना हुआ है, उसमें उन्होंने बहुत हैवी ज्वेलरी पहनी हुई है. प्रिया भी पंजाबी स्टाइल में तैयार हुई है और ये ब्राइड हर किसी को अट्रैक्ट कर रही हैं.

इसे भी पढ़ें – IND vs SA 2nd ODI: ईशान-श्रेयस के तूफान में उड़ा अफ्रीका, भारत ने 7 विकेट से दी मात, सीरीज 1-1 से बराबर…

अगर प्रिया के कैरियर की बात करें तो बिग बॉस से उन्हें काफी प्रसिद्धि मिली है। इसके अलावा उन्होंने और भी कई शो किए हैं। इसके साथ ही वेब सीरीज में भी प्रिया नजर आई हैं। प्रिया मलिक कविताएं भी लिखती हैं। ‘शीर कोरमा’ और ‘ये काली काली आंखें’ जैसे शोज से भी उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है.