जबलपुर. शहर के एक मिशनरीज स्कूल ने सिलेबस में छात्र-छात्राओं को ऐसी पुस्तक पढ़ने को दी है, जिससे अभिभावक गुस्से में लाल हो गए हैं. कक्षा नौ की इस पुस्तक में महिलाओं के कई अश्लील और निर्वस्त्र चित्र हैं.

इससे खफा अभिभावकों ने हिन्दू धर्म सेना नामक संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ स्कूल पहुंच कर जमकर हंगामा किया. अभिभावक चाहते हैं कि ये पुस्तक सिलेबस से तुरन्त हटाई जाए. पुस्तक में महिलाओं के कुछ अश्लील चित्र मॉडलिंग अंदाज में भी हैं.

क्राइस्ट चर्च गर्ल्स स्कूल शहर का नामी स्कूल है. लेकिन इस कोएड स्कूल के प्रबंधन ने इस बार कक्षा नौ के सिलेबस में बदलाव करते हुए रेंडरिंग विथ पेन एंड पेन्सिल नामक एक पुस्तक शामिल की है.

लेकिन ये किताब जैसे ही अभिभावकों के नजरों में आई वे हैरान रह गए. क्योंकि इसके कुछ चेप्टर महिला और पुरुषों के निर्वस्त्र चित्रों से भरे पड़े हैं. अभिभावक और हिन्दू धर्म सेना संगठन ने स्कूल पर अश्लीलता परोसने के आरोप लगाया है. इसको लेकर स्कूल में अभिभावकों ने हंगामा किया.

इसी बीच हंगामें की जानकारी पुलिस को भी लग गई. जिसके बाद दल बल के साथ पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गये और मामले को शांत कराया.