बदायूं. थाना जरीफनगर इलाके के गांव शेखपुरा में घरेलू विवाद के चलते मंगलवार रात जेठ ने अपने भाई की पत्नी की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. बचाव में आई महिला की छोटी 10 वर्षीय बहन को भी हत्यारे ने नहीं बख्शा और उसकी भी हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

बदायूं के थाना जरीफनगर के गांव शेखपुरा में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां जेठ ने अपने एक और भाई के साथ मिलकर एक गर्भवती महिला और उसकी छोटी सगी बहन की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. दरअसल, घरेलू विवाद में कमल का झगड़ा उसके भाई चंदेल और भगौरी से चल रहा था. देर रात दोनों का विवाद हुआ. इस दौरान बीच-बचाव में आई कमल की गर्भवती पत्नी लज्जावती पर चंदेल ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इससे लज्जावती की मौके पर ही मौत हो गई. लज्जावती की छोटी बहन मंजू भी उसके साथ रह रही थी. उसने जब अपनी बहन का बचाव किया तो उस पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया, जिससे उसकी भी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें – CRIME NEWS: पति ने की पत्नी की हत्या, वारदात को अंजाम देने के बाद हुआ फरार

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया और उच्च अधिकारियों को इस बारे में अवगत कराया मौके पर पहुंच कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ओपी सिंह ने भी घटनास्थल का मुआयना किया और फरार दोनों अभियुक्तों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीमों का गठन किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जेठ और उसके एक अन्य भाई की तलाश शुरू कर दी है.