साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु अपनी तबियत की वजह से सोशल मीडिया से लंबे समय से दूरी बनाई हुई थी, लेकिन बीते दिनों उन्होंने इंस्टा में वापसी कर ली है. इससे फैंस काफी खुश हैं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को फिर से सोशल मीडिया में पाकर वे काफी अच्छे कमेंट दे रहे हैं.

समांथा ने लेटेस्ट पोस्ट में एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो ब्लैक टीशर्ट पहने दिख रही है. हालांकि इस फोटो में उनका पूरा चेहरा नहीं दिख रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- अगर यह भी सुनना पड़े तो आप कभी अकेले नहीं चलोगे. सोशल मीडिया में एक्ट्रेस की वापसी को लेकर ऐसा माना जा रहा है कि लंबे समय से हो रही स्किन की प्रॉब्लम से निजात मिली है और वह एक बार फिर से अपने चाहने वालों के बीच आने वाली है.

समांथा ने काफी समय से सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं किया था. उन्होंने किसी भी पब्लिक अपीरियंस में हिस्सा नहीं लिया था. वो फैंस के कमेंट्स का भी जवाब नहीं दे रही थी. ऐसे में फैंस अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के गायब होने के कारण काफी परेशान और हतप्रभ थे. जानकारी के मुताबिक अंतिम बार पब्लिक अपीरियंस में समांथा कॉफी विद करण के शो में ही अक्षय कुमार के साथ ही नजर आई थी.

समांथा आने वाले दिनों में कई फिल्मों में दिखाई देंगी. उनकी कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार है. टॉलीवुड की निर्देशक जोड़ी हरि-हरीश के डायरेक्शन में बनी फिल्म थ्रिलर ‘यशोदा’ में समांथा दिखाई देंगी जो जल्द रिलीज होगी. इस फिल्म में सामंथा के साथ उन्नी मुकुंदन, वरलक्ष्मी सरथकुमार, मुरली शर्मा, संपत राज, राव रमेश कई कलाकार दिखाई देंगे.

समांथा अब बॉलीवुड में भी धमाल मचाने को तैयार है. जल्द ही वो आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म निर्माता दिनेश विजान के प्रोजेक्ट में नजर आ सकती है. ये एक हॉरर कॉमेडी फिल्म होगी. इस फिल्म से उनकी बॉलीवुड में लीड अभिनेत्री के तौर पर एंट्री होगी.

इसे भी पढ़ें – CG NEWS : कबड्डी में पटकनी के दौरान युवक घायल, अस्पताल ले जाते वक्त तोड़ा दम, देखें वीडियो…

कबड्डी खेलते हुए युवक की मौत, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक, मृतक परिवार को 4 लाख देने की घोषणा

पूर्व CM रमन के बयान पर भड़के मुख्यमंत्री : भूपेश बघेल ने कहा – माफी मांगे नहीं तो कानूनी कार्रवाई के लिए रहे तैयार, मानहानि का भी करेंगे दावा

80 साल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ! बीजेपी के सवाल पर सीएम बघेल ने कसा तंज, कहा – तो क्या मोदी को रिटायर करने वाले हैं?