वीरेंद्र गहवई, बिलासपुर. अमरकंटक एक्सप्रेस से महिला यात्री का डायमंड लाकेट अज्ञात चोरों ने पार कर दिया. बस्तर के तेलीमारेंगा की रहने वाली महिला यात्री का यात्रा के दौरान पर्स चोरी हो गई, जिसमें दो डायमंड लॉकेट, दो मोबाइल, 6 हजार रुपए नगद रखे थे. पर्स जैतहरी स्टेशन के पास से चोरी हुई. महिला यात्री ने बिलासपुर जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज कराई है.

बस्तर तेलीमारेगा में रहने वाले मोहन कश्यप अपनी पत्नी के साथ स्लीपर कोच में बिलासपुर तक सफर कर रहे थे. मंगलवार की देर रात ट्रेन के जैतहरी रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद अज्ञात चोर ने मोहन कश्यप की पत्नी के सिराहने पर रखे बैग को पार कर दिया, जिसमें डायमंड लाकेट, मोबाइल, नकद रकम सहित जरूरी दस्तावेज रखे हुए थे.

उनकी नींद खुली तो बैग को गायब देखकर कोच में खोजबीन की, बैग नहीं मिला तो मोहन कश्यप ने ट्रेन में ड्यूटी कर रहे टीटीई को जानकारी दी, फिर ट्रेन के बिलासपुर स्टेशन पहुंचने पर मोहन कश्यप ने चोरी की शिकायत जीआरपी में की. जीआरपी ने शून्य में मामला कायम कर डायरी जैतहरी जीआरपी को भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें  – बड़ी खबर : रायगढ़ कलेक्टर रानू साहू लौटीं, ED को लिखा पत्र, स्वास्थ्यगत कारणों से छुट्टी पर होने की दी जानकारी, जांच में सहयोग का दिलाया भरोसा

CG NEWS : आंगनबाड़ी सहायिका और उनके बेटे पर प्राणघातक हमला, मामूली विवाद पर युवकों ने वारदात को‌ दिया अंजाम

CG NEWS : मनरेगा कार्यों में भरा फर्जी हाजिरी, दो रोजगार सहायकों की सेवा समाप्त

गेंदे का फूल है चमत्कारी, पिंपल दूर करे, चेहरा चमकाए

Family Trip में जाने की कर रहे हैं Planing तो इस तरह करें लाइट Packing