खूबसूरत पलों को कैमरे में हर कोई कैद करना चाहता है, खासकर जब पूरा परिवार साथ में हो. इसके अलावा रोजमर्रा के जीवन में भी हम अनगिनत तस्वीरों को कैप्चर करते रहते हैं. इन दिनों त्योहारों ने दस्तक दे दी है, घरों और ऑफिस को लाइट व दिए से सजाने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है. ऐसे में इन खूबसूरत पल को हर कोई अपने कैमरे में कैद करके और सोशल मीडिया पर शेयर करना चाहता है. बाकी ब्रांडस की तरह OnePlus ने भी दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है. Also Read – अपने बेटों का नाम सुनकर ही प्रसन्न हो जाती है मां लक्ष्मी, इस दिवाली आकस्मिक धन पाने के लिए जरूर लें मां के पुत्रों का नाम …

बाकी ब्रांडस की तरह वनप्लस ने भी दिवाली सेल का ऐलान कर दिया है. लेकिन आप भी जान ते हैं कि वनप्लस (OnePlus) अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए जाना जाता है. कैमरा फोन होने की वजह से फोटोग्राफी का शौक अपने आप जग जाता है. लेकिन जब हमारे पास बेस्ट कैमरा फोन हो, तो फोटोग्राफी का मजा कई गुना हो जाता है, क्योंकि तस्वीरें शानदार आती है, वो भी डिटेल्स के साथ. ब्रांड के विभिन्न स्मार्टफोन के अलावा ईयरफोन और टीवी पर भी आपको बंपर डिस्काउंट मिलेगा. OnePlus की Diwali sale शुरू हो गई है. आप Flipkart-Amazon पर इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

सबसे पहले हम आपको वनप्लस के एक नए स्मार्टफोन के बारे में बताते हैं, जिसका नाम OnePlus 10T Prime Blue Edition है. इस फोन 32,999 रुपए में लॉन्च किया गया है. यह फोन अमेजन और वनप्लस की वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. वहीं सेल में OnePlus 10 Pro को आप 55,999 रुपए में खरीद सकेंगे. इसकी कीमत 66,999 रुपए है. 5G सपोर्ट वाले इस फोन में 6.7-inch का QHD+ Fluid AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 1 प्रोसेसर दिया गया है. Also Read – पापा के बेहद करीब थीं वैशाली ठक्कर, शेयर करती थी एक खास बॉन्ड …

इसके अलावा अमेजन ने इस बात का भी ऐलान किया है कि OnePlus और आईफोन के यूजर्स वनप्लस प्राइम ब्लू एडिशन के फोन पर 3000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर्स भी पा सकते हैं.

यूजर्स OnePlus 10 Pro, OnePlus 10R 5G, वनप्लस 10R Prime Blue Edition के साथ-साथ OnePlus 10T 5G को ICICI बैंक कार्ड ट्रांजेक्शन पर क्रमशः 9 महीने और 6 महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीद सकते हैं. Axis bank ग्राहक OnePlus 10 प्रो की खरीद पर INR 6000, OnePlus 10R 5G और वनप्लस 10R Prime Blue Edition पर INR 3000 और वनप्लस 10T पर INR 5,000 की तत्काल बैंक छूट का लाभ उठा सकते हैं. ग्राहक OnePlus 10 Pro, OnePlus 10R 5G, OnePlus 10R प्राइम ब्लू एडिशन के साथ-साथ वनप्लस 10T 5G को भी Axis bank कार्ड ट्रांजेक्शन पर क्रमशः 9 महीने और 6 महीने की नो कॉस्ट EMI के साथ खरीद सकते हैं.