आकाश श्रीवास्तव, नीमच। नशे के खिलाफ नीमच सिटी पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। नीमच पुलिस ने 15 करोड़ का स्मैक बरामद (15 crore smack recovered in Neemuch) किया है। तस्कर असम के गुवाहाटी से 14 किलो 560 ग्राम स्मैक कार में लेकर राजस्थान में खपाने ले जा रहा था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर स्मैक और कार जब्त कर लिय़ा है। सबसे बड़ी बात यह है कि असम से मध्यप्रदेश आने के दौरान पांच-छह राज्यों को क्रॉस करना पड़ता है। बावजूद इसके कोई भी राज्यों की पुलिस आरोपी को नहीं पकड़ सकी।

माता के दर पर सिरफिरे आरक्षक का डर्टी प्लानः शादीशुदा महिला को ‘वैष्णो देवी’ ले जाकर न्यूड वीडियो बनाया, फिर वायरल करने की धमकी देकर करने लगा रेप, पीरियड के दिनों में सेनेटरी पैड के साथ करता था ये काम

नीमच पुलिस ने नशे के अवैध कारोबार के खिलाफ अभियान के तहत अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। आसाम के गुवाहाटी से लाई गई 14 किलो 560 ग्राम स्मैक सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। बरामद स्मैक का अंतरराष्ट्रीय मूल्य लगभग 15 करोड़ रुपए आंका गया है।

वन विभाग और पुलिस टीम पर हमला, VIDEO: जंगल से अतिक्रमण हटाने करने गई थी टीम, अतिक्रमणकारियों ने पत्थरों से किया हमला, 6 से अधिक घायल, वाहन क्षतिग्रस्त

नीमच एसपी सूरज कुमार वर्मा (Neemuch SP Suraj Kumar Verma) ने कहा कि मुखबीर की सूचना पर नीमच सिटी थाना प्रभारी करणी सिंह शक्तावत और टीम ने फोरलेन बायपास पर एक कार की तलाशी में स्मैक की खेप बरामद की है। आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार यह स्मैक गुवाहाटी से लाकर सीमावर्ती राजस्थान के प्रतापगढ़ क्षेत्र में ड्रग डीलर तक पहुंचाई जाना थी। पुलिस मामले की जांच कर अन्य आरोपियों की खोजबीन में जुटी है। नशीले पदार्थ की बरामदगी की यह जिले की सबसे बड़ी कार्रवाई है।

Viral Video: युवक नग्न होकर बिजली तारों से झुलते हुए दिखाए करतब, इधर दो महिलाओं ने देसी स्टाइल में की फाइटिंग

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus