मोसीम तड़वी, बुरहानपुर/यश खरे, कटनी। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर जिले में ह्रदय विदारक घटना सामने आई है। बहादुरपुर गांव में दीवार गिरने से मां-बेटे की मौत हो गई। इधर, कटनी में चार साल का बच्चा नाले में डूब गया। दोनों मामले में पुलिस जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- खबर का असर: न्यूड वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला से रेप करने वाले आरक्षक पर केस दर्ज, ‘वैष्णो देवी’ ले जाकर आरोपी ने बना लिया था Nude Video

दीवार गिरने से मां-बेटे की मौत
बुरहानपुर जिले में बहादुरपुर ग्राम के भीम नगर में बच्चे को नहलाते समय मां-बेटे पर घर की दीवार अचानक गिर गई। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। लालबाग पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इसे भी पढ़ें- बेजुबान के साथ क्रूरता की हद, VIDEO: दो युवकों ने डंडों से पीट-पीटकर स्ट्रीट डॉग को मार डाला, FIR दर्ज

नाले में डूबा चार साल का बच्चा
इधर, कटनी में घर के पास खेल रहे 4 साल के बच्चे की नाले में डूबने से मौत हो गई।घटना रंगनाथ थाने के अंतर्गत बंधवा टोला की है। दरअसल, डन कॉलोनी के पीछे बने नाले में डूबने से समर कोल की मौत हुई है। वहीं, नगर निगम आयुक्त सतेंद्र धाकरे ने कॉलोनाइजर के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है।

इसे भी पढ़ें- सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत: लोडिंग वाहन और ऑटो में हुई भिड़ंत, 5 घायल

इसे भी पढ़ें- माता के दर पर सिरफिरे आरक्षक का डर्टी प्लानः शादीशुदा महिला को ‘वैष्णो देवी’ ले जाकर न्यूड वीडियो बनाया, फिर वायरल करने की धमकी देकर करने लगा रेप, पीरियड के दिनों में सेनेटरी पैड के साथ करता था ये काम

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus