बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेनसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने शरीर को ढकने के लिए नए-नए एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. कभी कांच, कभी फूल तो कभी ब्लेड से कपड़े बनाती रहती है. हाल ही में उर्फी फेफड़े जैसा कुछ अपने ऊपर लटकाए दिख रही हैं. इस लुक में दिखने के बाद उनपर कॉपी कैट का इल्जाम जरूर लग गया है. Also Read – फूंक मारने से पता चलेगा ब्रेस्ट और मुंह का कैंसर, आसानी से होगा मरीजों का इलाज

उर्फी ने चोरी की डिजाइन

बता दें कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) का ये लेटेस्ट आउटफिट हॉलीवुड मॉडल बेला हदीद का कॉपी लग रहा है. उर्फी के लुक को हर कोई सुपरमॉडल बेला हदीद का कॉपी कह रहा है. पूरे लुक की बात करें तो उर्फी ने फेफड़ों के डिजाइन वाला स्टील ब्लू कलर का टॉप पहना है. जो पूरी तरह से बैकलेस है. इसी के साथ उर्फी ने बैगी पैंट्स टीमअप किए हैं.

Urfi Javed ने अपने बालों को स्लीक हाई पोनी टेल में बांधा हुआ है. उर्फी लग तो खूबसूरत रही हैं, लेकिन इस पूरे एक्सपेरिमेंट को समझने में लोगों के होश जरूर उड़ गए.

उर्फी ने दी सफाई

Urfi Javed के इस डिजाइन को देख लोगों बेला हदीद याद आ गईं. बात बढ़ती देख उर्फी ने इस पर सफाई दी है. उर्फी ने बताया कि ये एक स्टील वायर से बनी टॉप है. आप लोग जो समझ रहे हैं वो नहीं है. उर्फी ने कहा- मैं समझाउंगी पता नहीं तुम लोग समझ पाओगे कि नहीं. बेला हदीद ने कान्स में पहना था Schiaparelli की एक डिजाइन. वो ऐसा ही एक फ्लोरल था. लेकिन उन्होंने एक ज्वेलरी पहनी थी फूलों के डिजाइन की. Also Read – अब आप भी घर पर बनाए राजस्थान की Famous केर सांगरी, यहां जानें बनाने की विधि …

Urfi Javed ने आगे कहा- मैंने इसे खुद से ही डिजाइन किया है. वायर लिया और उसको पेन के बीच में डाला और ढेर सारे फूल बनाए और एक साथ चिपका लिया. उर्फी की इन बातों पर सोशल मीडिया यूजर्स को जमकर हंसी आई. उन्होंने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

एक यूजर्स ने लिखा- कोई वायर नहीं है बर्तन साफ करने का जूना. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- समझ गए, अगर स्टील वाला स्क्रबर खराब हो जाए तो फेंके नहीं, ड्रेस बना लो. वहीं एक और यूजर ने लिखा- बिजली वाले को भी नहीं छोड़ा, उसके पास से सारे वायर निकाल लिए फैशन के चक्कर में.