Charu-Rajeev: टीवी एक्ट्रेस चारू और सुष्मिता सेन के भाई राहुल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. एक महीने पहले जहां दोनों ने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का ऐलान किया था. वहीं अब दोनों एक-दूसरे अलग रह रहे हैं. इसी बीच अब चारु ने नया खुलासा किया है और अब वह तलाक के लिए आवेदन देने वाली हैं. उन्होंने कहा कि… Also Read: Ola Electric Car: ओला ने दूसरी बार पेश की अपने इलेक्ट्रिक कार की झलक, हलिवुड फिल्म की टिजर से कम नहीं

 मैं इस शादी को और खींचना नहीं चाहती. मैं पहले ही साढ़े तीन साल बर्बाद कर चुकी हूं. अब समय आ गया है जब निर्णय लेना होगा. असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. उनके अनुसार कभी रिश्ता अच्छा रहा ही नहीं. राहुल मुझ पर शक करते थे. मुझे एहसास हुआ कि मैं उन्हें बदल नहीं सकती.  हमारे बीच में बहुत सारी दिक्कतें हैं. मैंने सोचा था कि हमारी बेटी जियाना के लिए हमारे बीच सबकुछ ठीक हो जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. वह मुझे- गाली दे चुके हैं और एक या दो बार मुझ पर हाथ भी उठे चुके हैं.

 एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा की राजीव की चीजों के बारे में अपनी फैमिली को बताया तो उन्होंने कहा कि

  मैं उससे अलग होने का निर्णय लेकर सही कर रही हूं. मैंने रहने के लिए घर किराए पर ले लिया है. जब मैं मुंबई आउंगी तो सीधे वहीं जाऊंगी.

मैं तलाक का प्रोसेस शुरू करूंगी. मुझे एलिमनी नहीं चाहिए.

हफ्तों बिना बताए होते थे गायब

चारु ने कहा- ‘हमारी जब से शादी हुई है तब से हमारे बीच लड़ाइयां हो रही हैं. राजीव हर लड़ाई के बाद हफ्तों और महीनों के लिए गायब हो जाते हैं और मुझे ब्लॉक कर देते हैं. लॉकडाउन के कुछ दिन पहले वो मुझे तीन महीने के लिए अकेला छोड़ कर चले गए थे. उस वक्त मैं अकेली थी. यह बहुत बुरा अनुभव होता था.

ये खबरें भी जरूर पढ़े-