दीपक कौरव,नरसिंहपुर। क्या कोई बिल्ली किसी की हत्या का कारण बन सकती है. सुनकर आपको बेहद आश्चर्य होगा, लेकिन मप्र के नरसिंहपुर के गोटेगांव में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां एक बिल्ली एक बेटे की मौत का कारण बन गई और हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतक अभिषेक 18 साल का पिता केदार पटेल ही निकला.

मप्र सरकार की मुश्किलें बढ़ा सकती हैं सामान्य वर्ग की उपेक्षा: पदोन्नति नियमों को लेकर कर्मचारी करेंगे प्रदर्शन, आरक्षित वर्ग के जूनियर्स ऊपर पदों पर हैं काबिज

जानकर आपको भी बेहद हैरानी हुई होगी, लेकिन यह सच है. गोटेगांव में एक पिता अपने घर में खाना खा रहा था, तभी उसके सामने से बिल्ली क्या गुजरी उसने अपने बेटे अभिषेक से बिल्ली को भगाने का कहा, लेकिन बेटे ने अनसुना कर दिया, तो पिता को इतना गुस्सा आया कि पहले उसने बिल्ली को पकड़ कर मौत के घाट उतार दिया, फिर उसी हसिये से क्रोधित होकर बेटे के गले में दनादन बार कर दिए. जिस पर बेटे की भी मौत हो गई.

मध्यप्रदेश: जनजातीय कार्य विभाग में टीचर्स की ज्वाइनिंग पर लगी रोक, इन स्कूलों में बीच सत्र में शिक्षकों को नहीं किया जाएगा कार्यमुक्त

इस घटना के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया और आरोपी पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी के मुताबिक तात्कालिक रूप से पिता का क्रोधित होना ही हत्याकांड की वजह बना है. आरोपी पिता को पुलिस की गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल मामले में आगे की जांच जारी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus