तारक मेहता के सबसे लोकप्रिय किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने एक बार फिर शो छोड़ने को लेकर अपना दर्द बयां किया है. उन्होंने शायरी की दो पंक्तियां फिर से कही है “कुछ तो मजबूरियां रहीं होंगी, यूं ही कोई बेवफा नहीं होता.” एक इंटरव्यू के दौरान शैलेश ने यह भी कहा है कि वह समय आने पर यह लोगों के साथ जरुर शेयर करेंगे कि उन्होंने इतने सालों बाद अचानक से शो को क्यों अलविदा कह दिया.

इसके आगे शैलेश ने कहा की “भारतीय काफी इमोशनल होते हैं और मैं अपने आपको को सेंटीमेंटल फूल कहता हूं. जब आप कोई काम लगातार 14 काम करने के बाद यह डिसीजन लिया. इसके कारण का खुलासा नहीं करूंगा कि मैंने शो क्यों छोड़ा? मैं बताऊंगा, लेकिन सही समय आने पर.” Read More – 22 साल में पहली बार KBC पर इस जगह से आया कोई शख्स, रचा इतिहास …

हंसी की दुनिया में तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल ने एक अलग जगह बनाई है. इसके हर किरदार अपने आप में बेहद खास है इसमें से अपनी शायरी और सज्जन ता के लिए पहचान जाते थे तारक मेहता. शो छोड़ने के बाद भी शैलेश लोढ़ा सुर्खियों पर बने हुए हैं और दर्शक अभी भी उन्हें शो में मिस कर रहे हैं.

शैलेश लोढ़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से 2008 में तब जुड़ गए थे, जब इस शो की शुरुआत हुई थी. नीला फिल्म्स के बैनर तले शो में उनके तारक मेहता के किरदार को लोगों ने खूब पसंद किया. खासकर, जेठालाल यानी दिलीप जोशी के साथ उनकी खट्टी-मीठी केमिस्ट्री ने दर्शकों का खूब दिल जीता. Read More – Virat Kohli ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में मास्टर ब्लास्टर को छोड़ा पीछे …

मई 2022 में शैलेश लोढ़ा ने ‘तारक मेहता…’ को अलविदा कहकर सबको हैरान कर दिया. उन्होंने शो क्यों छोड़ा, इसकी वजह अब तक सामने नहीं आई है. लेकिन कयास लगाए जाते हैं कि प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ उनके डिफरेंसेज हो गए थे, जिसके चलते वे इस शो से अलग हो गए.