पवन दुर्गम, बीजापुर. उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक नाबालिग लड़की के रेप के मामले में फंसे भाजपा नेता कुलदीप सिंह सेंगर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि छत्तीसगढ़ के एक भाजपा नेता पर भी इसी तरह के संगीन आरोप लगे है.

​जहां पीड़ित नाबालिग लड़की के परिजनों ने भाजपा नेता पर बलात्कार कर एमएमएस बनाने और उसे सोशल मीडिया पर भी वायरल किये जाने का आरोप लगाया है. जिसकी शिकायत पीड़िता द्वारा पुलिस में भी की गई है, लेकिन उसके बाद भी अब तक आरोपी भाजपा नेता को गिरफ्तार नहीं किया गया है. आरोपी नेता का नाम प्रकाश मल्लिक है, जो कि मेडिकल का संचालक भी है.

पीड़िता के पिता का कहना है कि उन पर लगातार मामले को वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है, पैसे का प्रलोभन भी दिया जा रहा है. लेकिन हम इस लड़ाई को जारी रखेंगे और आरोपी को सज़ा दिलाने तक लड़ते रहेंगे.इस मामले के प्रकाश में आने के बाद कांग्रेस ने भी भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कांग्रेस का आरोप है कि आरोपी प्रकाश मल्लिक भाजपा के सक्रिय सदस्य है और उनकी पार्टी के बड़े नेताओं में अच्छी पेठ है जिसके चलते पुलिस ने अब तक मल्लिक को गिरफ्तार नहीं किया है.

वहीं इस पूरे मामले में बीजापुर भाजपा जिला अध्यक्ष जी वेंकट ने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि आरोपी का भाजपा से कोई लेना देना नहीं है, कई लोग कार्यक्रमों में फोटो खिंचाते है, उससे वो कार्यकर्ता नहीं हो जाते है.

बहरहाल पीडिता के परिजनों की शिकायत पर भोपाल पटनम थाना पुलिस द्वारा में आरोपी प्रकाश मल्लिक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. लेकिन अब तक प्रकाश मल्लिक को गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा वीडियो लल्लूराम डॉट कॉम के पास भी है. वीडियो इतना इतना अश्लील है कि इसे सिर्फ सनसनी परोसने के नाम पर हम आप तक नहीं पहुँचा सकते.