एक बार फिर कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कपल के खिलाफ कोर्ट में चार्जशीट दायर की है. ड्रग्स मामले को लेकर भारती और हर्ष पर एनसीबी ने शिकंजा कस लिया है.

भारती-हर्ष की बढ़ीं मुश्किलें

मिली जानकारी के मुताबिक, एनसीबी ने कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ कोर्ट में 200 पेज की चार्जशीट दाखिल किया गया है. ये चार्जशीट ड्रग्स मामले को लेकर फाइल की गई है. मालुम हो कि ड्रग्स के एक मामले में कपल को साल 2020 में गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद से वे फिलहाल जमानत पर बाहर हैं. लेकिन अब एक बार फिर भारती और हर्ष की मुश्किलें बढ़ा दिया है. Read More – बाजार में तुरंत तैयार करके देंगे ताजी गजक, इतने फ्लेवर की होती है ऑन डिमांड …

भारती-हर्ष के घर-ऑफिस से मिला था गांजा

बता दें कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 2020 के अंत में ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में भारती और हर्ष को गिरफ्तार किया था. भारती और हर्ष के घर और ऑफिस में छापेमारी भी किया गया था, जिसमें 86.50 ग्राम गांजा जब्त किया गया था. 

एनसीबी ने दावा किया था कि भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया दोनों ने पूछताछ में गांजे के सेवन की बात को स्वीकारा है. इसके बाद भारती सिंह को एनडीपीएस एक्ट 1986 के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया था. बाद में दोनों जमानत पर बाहर आ गए थे. Read More – Virat Kohli ने तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में मास्टर ब्लास्टर को छोड़ा पीछे …

इन दिनों कपल अपनी वर्क लाइफ के साथ अपने बेटे लक्ष्य के साथ भी ज्यादा से ज्यादा टाइम गुजारते हुए नजर आते हैं. भारती और हर्ष दोनों पैरेंटहुड को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. फैंस का भी उन्हें खूब प्यार मिलता है. लेकिन अब एक बार फिर भारती और हर्ष की लाइफ में मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं.

काफी पॉपुलर हैं भारती-हर्ष

भारती और हर्ष के वर्क फ्रंट की बात करें, तो दोनों टीवी के साथ यूट्यूब पर भी काफी एक्टिव हैं. भारती और हर्ष का यूट्यूब पर LOL (लाइफ ऑफ लिंबाचिया) नाम से चैनल है, जिसपर वे अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करते हैं. दोनों के व्लॉग्स को फैंस का बेशुमार प्यार मिलता है.