कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। मप्र के ग्वालियर में बदमाशों ने वारदात का खौफ दिखाकर मॉर्निंग वॉक से लौट रही महिला के सोने के जेवरात ठग लिए. इंदरगंज थाना के जिंसी नाला इलाके में आज सुबह यह वारदात हुई है.

दरअसल जिंसी नाला में रहने वाली कमला देवी पाठक रोज की तरह आज सुबह भी मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. सुबह कमला देवी जब वापस अपने घर लौट रही थी, तब लोक प्लाजा के पास सड़क पर एक 22 साल का लड़का उन्हें पीछे से आवाज देता हुआ आया. लड़के ने कमलादेवी से कहा कि सामने खड़े भाई साहब आपको बुला रहे हैं.

मौत के पहले हंसी का लाइव वीडियोः जहर खाने के पहले तीन नाबालिग लड़कियों ने बनाया अंतिम Video

कमला देवी पलटकर सामने खड़े युवक के पास पहुंची, तो उसने बताया कि आगे एक चाकूबाजी की वारदात हो गई है. कुछ लोगों ने सोने चांदी के जेवरात के लिए एक महिला को चाकू मार दिए हैं. आप जेवर पहनकर आगे मत जाइए. अपना सोना चांदी निकालकर रख लीजिए. इसी दौरान वहां एक और लड़का आया उसने अपने सोने चांदी के जेवर उतारकर उन लोगों को दे दिए, तो कमला देवी को यकीन हो गया. आगे कोई वारदात हुई और उसके लिए सोने के जेवरात पहन कर जाना के लिए घातक होगा.

तिरंगे में लिपटकर लौटा MP का लालः अपने नाम की तरह हो गया ‘अमर’, नम आंखों से दी अंतिम विदाई, मां भारती के सपूत का पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन

कमला देवी ने अपने जेवर उतारे और युवकों ने अपने हाथ में लिए कागज में लपेट कर कमल देवी वापस दे दिए. यहां से वापस पलटकर कमला देवी घर पहुंची, घर मे पैकेट खोलकर देखा तो उसमें सोने के जेवर गायब थे. उनकी जगह स्टील के कड़े रखे हुए थे. कमलादेवी फौरन लौटकर घटना स्थल पर पहुंची. लेकिन तब तक वारदात को अंजाम देने वाले युवक भाग निकले थे.

आखिर में कमला देवी पाठक अपने परिवार के साथ इंदरगंज थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले. जिसमें घटना के दौरान चार लड़के नज़र आए. पुलिस ने CCTV फुटेज के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus