शब्बीर अहमद,भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक ही थाना क्षेत्र में दो वारदात हुई हैं. इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के घर करीब 20 लाख की डकैती की वारदात हुई है. जिस वक्त यह घटना हुई परिवार घर से बाहर गया हुआ था. वहीं भोपाल में ही बेखौफ बदमाशों का आतंक देखने को मिला है. एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के घर करीब 20 लाख की डकैती

भोपाल के सागर ग्रीन हिल्स कोलार थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर के घर करीब 20 लाख की डकैती हुई है. सोने-डायमंड के गहने के साथ डेढ़ लाख नगदी और लाइसेंसी बंदूक ले गए हैं. इंजीनियर अभिषेक श्रीवास्तव परिवार सहित मुंबई गए थे. मुंबई से लौटने के बाद परिवार को घटना की जानकारी लगी.

अजब एमपी की गजब पुलिसः 5 बार शिकायत के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, आज फिर हो गई मारपीट

घटना सीसीटीवी में कैद

यह वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. चोर तसल्ली से दरवाजा तोड़ते दिख रहे हैं. CCTV कैमरों में डकैतों की संख्या आधा दर्जन से अधिक है. रैकी के बाद ही घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस को आरोपियों का सुराग नहीं लगा है.

https://youtu.be/uqkfz7A2WtE

भोपाल में छेड़खानी की घटना फर्जी निकली: नाबालिग ने इसलिए रची थी झूठी कहानी, पढ़िए पूरी खबर

युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

इधर भोपाल में एक बार फिर बदमाशों का आतंक देखने को मिला है. एक युवक की बेरहमी के साथ मारपीट की जा रही है. जिसका वीडियो सामने आया है. वीडियो में कुछ युवक बुरी तरह से युवक को लाठी और बेल्ट से पीटते नजर आ रहे हैं. कोलार थाना क्षेत्र का वीडियो बताया जा रहा है. लगातार बदमाशों के मारपीट के वीडियो सामने आ रहे हैं. कुछ दिनों पहले बदमाशों ने युवक की बेरहमी के साथ पिटाई की थी.

सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती: CM शिवराज ने कहा- पटेल ने 563 रियासतों का भारत में विलय करवाया, लेकिन बताया गया की एक ही परिवार ने आजादी दिलाई

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus