रायपुर. कुर्मी क्षत्रिय सामाजिक चुनाव के अध्यक्ष प्रत्याशी चोवाराम वर्मा ने थाना खरोरा और एसपी से अपने जान को खतरा बताते हुए शिकायत पत्र सौंपा है. आपको बता दें कि विगत दिनों कुर्मी क्षत्रिय अध्यक्ष का चुनाव स्थगित करने से जमकर बवाल हो गया था. चुनाव प्रभारी ने अचानक चुनाव स्थगित करने की घोषणा कर दी थी. मंच पर पीसीसी चीफ भूपेश बघेल भी पहुंचे हुए थे. भूपेश बघेल एवं उनके सहयोगियों ने चुनाव में अव्यवस्था है कहकर हल्ला करने लगे.

बाद में मदन कश्यप ने खुद को समाज का संरक्षक बताते हुए सामाजिक चुनाव को स्थगित करने की माइक से अनाउंस कर दिया. चुनाव में प्रदेशभर से हजारों की संख्या में कुर्मी क्षत्रिय समाज के लोग जुटे हुए थे. चोवारम वर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव स्थगित करने की घोषणा के समय अध्यक्ष पद के दो अन्य प्रत्याशियों ने हार की डर से अपरोक्ष रूप से समर्थन किया.

कुर्मी क्षत्रिय अध्यक्ष पद के प्रत्याशी चोवाराम वर्मा ने बताया कि उसके द्वारा चुनाव स्थगन का विरोध किये जाने पर उनके खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवा दिया गया. चोवाराम ने आगे बताया कि वे समय-बेसमय घर से बाहर रहते हैं. इस बीच उनके विरोधियों से उनके जान को खतरा है.