इमरान खान,खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म के बाद मध्य प्रदेश की अध्यात्म, संस्कृति और पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर बच्ची के परिजन से मुलाकात करने पहुंची. मंत्री ने परिजन को ढांढस बंधाया कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ है और उन्हें हरसम्भव मदद करेंगे. उन्होंने कहा कि ऐसे नरपिशाचों को तो चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए. इनका तो अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए इनके शरीर को चील कौवों को खिलाना चाहिए.

MP के इस क्षेत्र से पहली बार KBC पर पहुंचा कोई शख्स: 10 नवंबर को अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठे आएंगे नजर

दरअसल खंडवा के जसवाडी गांव के पास एक 4 वर्षीय बालिका के साथ अपहरण करने के बाद दुष्कर्म किया गया और अधमरा छोड़कर उसे झाड़ियों में फेंक दिया गया. बालिका का खंडवा में प्राथमिक उपचार कराने के बाद उसे इंदौर भेजा गया है, जहां उसकी हालत अब ठीक है.

MP BREAKING: ओंकारेश्वर में दर्दनाक हादसा, नाव डूबने से एक महिला और मासूम बच्चे की मौत

इधर खंडवा पहुंची मंत्री उषा ठाकुर बच्ची के परिजनों से मिलने पहुंची. उन्होंने कहा कि यह घटनाक्रम मानवता को शर्मसार करने वाला है. कोई दरिंदा छूटेगा नहीं फांसी के फंदे पर पहुंचेगा. मध्यप्रदेश में 72 को फांसी की सजा हुई है, लेकिन आवश्यकता है समाज में नैतिक जागरण की. उन्होंने कहा कि ऐसे नरपिशाचों को तो चौराहे पर फांसी दी जानी चाहिए. इनका तो अंतिम संस्कार भी नहीं होना चाहिए इनके शरीर को चील कौवों को खिलाना चाहिए.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus