CRIME NEWS: रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां पर चाचा ने नाबालिग भतीजी के संग रेप की वारदात को अंजाम दिया है. घिनौनी हरकत के बाद नाबालिग को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया. इतना ही नहीं आरोपी की पत्नी ने रेप करने की जानकारी पुलिस को दी है. आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि, बिहार के किशनगंज जिले में चाचा के घर गई भतीजी के साथ रेप की वारदात हुई. उसके साथ उसके ही सगे चाचा ने घिनौनी हरकत को अंजाम दिया. जिसके बाद पीड़िता की तबियत बिगड़ने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं पीड़िता के साथ रेप होने की बात सामने आने के बाद परिवार वालों के होश उड़ गए. तुरंत ही इसकी जानकारी महिला थाना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया और पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया.

पुलिस ने बताया कि पीड़ित बच्ची कक्षा चार की छात्रा है. वह अपने चाचा के घर पर आई हुई थी. इसी दौरान आरोपी ने उसके साथ गलत हरकत को अंजाम दिया है. बच्ची अस्पताल में एडमिट है. जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने यह भी कहा कि आरोपी की पत्नी ने ऑन कैमरा बयान दिया है. जिसमें उसने पति द्वारा भतीजी का रेप किए जाने की बात स्वीकारी है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक