शब्बीर अहमद,भोपाल। कांग्रेस सासंद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। कांग्रेस विधायक (MLA) आरिफ मसूद ने कहा कि बीजेपी टोपी और तिलक में देश को बांटना चाहती है। कैलाश विजयवर्गीय का जो बयान आया है, वह इसलिए आया है, क्योंकि उनकी संस्कृति यही है।

जब देश जंगे आजादी की लड़ाई लड़ रहा था, और देश का युवा आजादी के लिए अपनी जान कुर्बान कर रहा था, तब इनके संस्थापक अंग्रेजों के साथ मुखबिरी कर रहे थे। कहा इनको तो नफरत है मोहब्बत से, तो जो भी मोहब्बत का पैगाम लेकर निकलेगा, इनको तो तकलीफ होगी ही।

हमको इन पर ध्यान नहीं देना है, हमको देश बचाना है, देश की जनता को बचाना है। यह तिलक और टोपी में देश को बांटना चाहते हैं, और हम देश को एक गुलदस्ता बनाना चाहते हैं, हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई सबको एक साथ लाना चाहते हैं, और हम वही पैगाम लेकर चल रहे हैं।

Read More: MP TRANSFER: खंडवा निगम कमिश्नर का ट्रांसफर, ग्वालियर संभाग की बनाई गईं संयुक्त संचालक, इन्हें मिली आयुक्त की जिम्मेदारी

Read More: ‘आप’ महापौर की नहीं सुनते निगम के अधिकारी! रानी अग्रवाल का आरोप- प्रदेश सरकार के दबाव में अफसर, 3 महीने से फाइल लेकर काट रही हूं चक्कर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus