शिवम मिश्रा, रायपुर. राजधानी रायपुर के वीआईपी चौक से तेलीबांधा रोड तक बन रहे डिवाइडर को लेकर भाजपा ने प्रदर्शन किया है. भारतीय जनता पार्टी ने महापौर एजाज ढेबर पर डिवाइडर सौंदर्यीकरण कार्य में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. जिला अध्यक्ष जयंती पटेल और संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं और नेताओं ने डिवाइडर पर वॉल ऑफ करप्शन का पोस्टर चस्पा किया है. साथ ही भविष्य में उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई.

जिला अध्यक्ष जयंती पटेल ने बताया कि, शहर के वीआईपी चौक से तेलीबांधा रोड तक डिवाइडर सौंदर्यीकरण के नाम पर भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है. इस डिवाइडर का 80 फीसदी कार्य पूरा हो चुका है. नगर निगम से अभी टेंडर जारी किया जा रहा. रायपुर महापौर एजाज ढेबर सिर्फ भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी के काम में लिप्त होकर काम कर रहें है. पूरे डिवाइडर के लिए 2 करोड़ का टेंडर निकालर शहर की जनता को लूटने का काम चल रहा है.

भाजपा नेता श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि, भ्रष्टाचार की नींव पर नगर निगम का काम चल रहा है. महापौर एजाज ढेबर अपने खास लोगों को फायदा पहुंचाने के लिए पूरे सिस्टम से खिलवाड़ कर रहे हैं. जिसका विरोध हम आज सड़क पर कर रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
लल्लूराम डॉट कॉम की खबरें English में पढ़ने यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक