Aftab Kills Shraddha after watching Dexter Series: 28 वर्षीय आफताब अमीन पूनावाला एक 28 वर्षीय व्यक्ति है, जो अपने लिव-इन पार्टनर, अपनी प्रेमिका, श्रद्धा के साथ दिल्ली में रहता था. आफताब इसलिए चर्चा में हैं, क्योंकि उन्होंने अपनी प्रेमिका की हत्या कर दी, उसके शरीर के 35 टुकड़े कर दिए और फिर उन टुकड़ों को छिपाने के लिए बहुत कुछ किया.

यह सब जितना चौंकाने वाला है, उतना ही चौंकाने वाला खुलासा जांचकर्ताओं ने किया है. जांचकर्ताओं का कहना है कि आफताब ने अमेरिकी टीवी सीरीज ‘डेक्सटर’ देखने के बाद यह कदम उठाया. आइए जानते हैं ऐसा क्या था इस सीरीज में, जिसे देखकर आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड की बेरहमी से हत्या कर दी.

सीरीज देखने के बाद आफताब ने किया श्रद्धा का कत्ल !

जांचकर्ताओं के मुताबिक जिस टीवी शो को देखकर आफताब के दिमाग में हत्या का ख्याल आया वह ‘डेक्सटर’ है. डेक्सटर एक अमेरिकी क्राइम ड्रामा टीवी सीरीज है, जो अक्टूबर 2006 से सितंबर 2013 तक शोटाइम पर प्रसारित हुई. माइकल सी हॉल ने इस मिस्ट्री सीरीज में अहम भूमिका निभाई है. इस शो के सभी सीजन्स को काफी पसंद किया गया था.

‘डेक्सटर’ में ऐसा क्या है आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड के 35 टुकड़े कर दिए !

अगर आप सोच रहे हैं कि इस सीरीज में ऐसा क्या था कि आफताब ने अपनी गर्लफ्रेंड की इस तरह हत्या कर दी. दरअसल, इस शो का मुख्य किरदार ‘डेक्सटर मॉर्गन’ समानांतर जिंदगी जीती है. यह दिन में अपराध के मामलों को सुलझाता है और रात में हत्या करता है.

इस शो को देखने के बाद, एक मुस्लिम लड़के आफताब अमीन पूनावाला ने अपनी हिंदू प्रेमिका की हत्या कर दी, उसके 35 टुकड़े कर दिए और कथित तौर पर उन टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया। इतना ही नहीं आफताब ने शरीर के अंगों की गंध को रोकने के लिए अगरबत्ती का भी इस्तेमाल किया.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus,