शब्बीर अहमद, अमृतांशी जोशी, भोपाल। सुरक्षा और सुविधा के प्रोटोकॉल को लेकर प्रशासन द्वारा लापरवाही बरतने पर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने सीएम शिवराज सिंह को पत्र लिखकर नाराजगी जताई है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं इस तरह अपमान और लानत की जिंदगी नहीं जी सकता। यही स्थिति रही तो मैं सरकार की ओर से मिल रही सभी सुविधाएं त्याग दूंगा। वहीं नेता प्रतिपक्ष के बयान पर नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने गोविंद सिंह पर डोरे डालते हुए कहा कि गोविंद सिंह को कांग्रेस में घुटन महसूस होती है। गोविंद सिंह जैसे नेता बीजेपी में रहेंगे तो हमें अच्छा लगेगा।

ये है पूरा मामला

दरअसल, सुरक्षा और सुविधा के प्रोटोकॉल को लेकर नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने फिर मुख्यमंत्री शिवराज को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होने कहा कि हमले के बाद तीन जिलों के प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई, इसके बाद भी उन्हें वाहन और सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई।

जनजातीय गौरव दिवस: राष्ट्रपति ने MP में लागू किया पेसा कानून, सीएम शिवराज बोले- यह एक्ट किसी के खिलाफ नहीं

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि यह मान सम्मान का मामला है। मैं इस तरह अपमान और लानत की जिंदगी नहीं जी सकता। अगर यही स्थिति रही तो मैं सरकार की ओर से मिल रही सभी सुविधाएं त्याग दूंगा। ये सब पहली बार नहीं हुआ है, कई बार ऐसे मामले हो चुके है।

पुलिस ने कोर्ट को किया गुमराहः चालान में बताया कि कागजात नष्ट हो चुके, RTI में पीड़िता को थाने से मिला प्रमाणित दस्तावेज, एसपी ने दिए जांच के निर्देश

नेता प्रतिपक्ष पर बीजेपी ने डाले डोरे

वहीं नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह ने नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह पर डोरे डालते हुए कहा कि गोविंद सिंह को कांग्रेस में घुटन महसूस होती है। गोविंद सिंह जैसे नेता बीजेपी में रहेंगे तो हमें अच्छा लगेगा। वो जमीनी और सुलझे हुए नेता हैं। नेता प्रतिपक्ष के रूप में गोविंद सिंह का सम्मान है। गोविंद सिंह को अगर किसी तरह की दिक्कत है तो हमारे संसदीय मंत्री उनसे बात करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus