बिहार सरकार के उद्योग मंत्री समीर महासेठ के आवास पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापा मारा है. उनके कई ठिकानों पर टीम ने दबिश दी है. गुरुवार की सुबह इनकम टैक्स विभाग की टीम पटना के पाटलिपुत्र स्थित गोसाई टोला में उनके आवास शिव शक्ति, आर ब्लॉक में सोन भवन स्थित उनके कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची. इनकम टैक्स की टीम को छापेमारी में क्या कुछ मिला है, इसकी अभी सूचना नहीं मिल पाई है.

आयकर विभाग की टीम साकार कंस्ट्रक्शन कंपनी के अलग-अलग कार्यालय में भी छापेमारी कर रही है. गुरुवार की सुबह इनकम टैक्स की टीम सोन भवन स्थित कार्यालय भी गई. इसके बाद डाकबंगला चौराहा स्थित हीरा पन्ना दुकान के पास साकार कंस्ट्रक्शन कंपनी के एक और ऑफिस में छापेमारी की.

केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही भाजपा : आरजेडी

इस छापेमारी को लेकर आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि समीर महासेठ को मंत्री बने दो महीना हुआ है. समीर महासेठ व्यवसायी भी हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए शक्ति यादव ने कहा कि सिर्फ विरोधी दलों के यहां ही छापेमारी होती है. आज तक बीजेपी के किसी नेता या किसी मंत्री के यहां ईडी और सीबीआई का छापा नहीं पड़ा. ये तो परेशान करना हुआ. जो लंबे समय से मंत्रिमंडल में हैं उनके यहां क्यों नहीं छापेमारी हुई. भारतीय जनता पार्टी इन एजेंसियों का दुरुपयोग करने के लिए बैठी हुई है.

इसे भी पढ़ें – CG BREAKING : ऋचा जोगी के खिलाफ एफआईआर, जानिए क्या है मामला…

CM हेमंत सोरेन ने ED को लिखी चिट्ठी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में राज्यपाल रमेश बैस पर लगाए गंभीर आरोप…

CG NEWS : कैप्सूल और बाइक में भिड़ंत से दो युवकों की मौत

भानुप्रतापपुर उपचुनाव : नामांकन रैली में शामिल हुए CM भूपेश, लोगों से की सावित्री मंडावी को जीताने की अपील, भाजपा पर साधा निशाना