Noida News. एक युवक को लगभग 22 लोगों ने सरेराह दौड़ा-दौड़ाकर बेरहमी से पीटा. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये घटना नोएडा के सेक्टर 63 थाना इलाके के हजरतपुर वाजिदपुर की है. दबंगों ने इकट्ठा होकर युवक को बेरहमी से पीटा है. जमकर लाठी डंडे चलाए हैं.

घटना 5 नवंबर की बताई जा रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक गली के अंदर एक युवक को बुरी तरीके से कुछ लोग मारपीट रहे हैं. उनके हाथ में लाठी-डंडे हैं और उसी से वह उस युवक को पीट रहे हैं. युवक भागने की भी कोशिश करता है, लेकिन वहां मौजूद लोग उसको पकड़ लेते हैं और बार-बार उसे पीटते हैं. वीडियो में दिख रहा है करीब 20 से 22 लोग पहले युवक को खींचकर सड़क पर लाते हैं. उसके साथ धक्का-मुक्की करते हैं. उसके कपड़े फाड़ते हैं. मारपीट करने लगते हैं. वह भागने की कोशिश करता है, लेकिन कुछ लड़के डंडा लेकर आते हैं और उसकी पिटाई करते हैं. 

इसे भी पढ़ें – सिस्टम ने मारा : खुद को जीवित साबित करने के लिए 6 साल से चक्कर काटता रहा किसान, कचहरी में तोड़ा दम

इस संबंध में थाना सेक्टर-63 नोएडा पुलिस ने 6 नवंबर को मामला दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया था. पीड़ित का नाम भोला है. बताया जा रहा है की गांव के ही दबंग परिवार के लोग जिन पर पहले से ही अपराधिक मामले दर्ज हैं, उन्होंने भोला के साथ मारपीट की है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक