पैरेंट्स हर बच्चे के जीवन का अहम हिस्सा होते हैं. उनसे हमारा हर दिन और रात होता है. लेकिन जब पैरेंट हमारा साथ छोड़कर चले जाते हैं, तो उनकी कमी को किसी के भी साथ से पूरा नहीं किया जा सकता है. अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने अपने पिता के जन्मदिन या पुण्यतिथि पर सोशल मीडिया में फोटो पोस्ट करते हुए एक दिल छू जाने वाला मैसेज लिखा है.

2017 में हुआ था निधन

बता दें कि ऐश्‍वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के पिता कृष्णराज राय (Krishnaraj Rai) को कैंसर था. इस खतरनाक बीमारी से लड़ते हुए साल 2017 में उनका निधन हो गया. एक्ट्रेस अपने पिता से काफी ज्यादा करीब हैं और कभी भी उनके जन्मदिन या पुण्यतिथि पर तस्वीरें पोस्ट करना नहीं भूलती हैं. Read More – 10 मिनट सुबह-सुबह नंगे पैर घास पर चलें, नहीं होगी ये 6 बीमारी..

पिता को याद करतीं ऐश्‍वर्या

सामने आए फोटो में ऐश्‍वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या (Aaradhya) और पिता कृष्णराज राय के साथ नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि प्रार्थना और याद में प्यार. हैप्पी बर्थडे डीयरेस्ट डार्लिंग डैडा-अज्जा. ढेर सारा प्यार. भगवान हमेशा आपका भला करें.

बता दें कि हाल ही में ऐश्‍वर्या राय बच्चन को पोन्नियिन सेलवन 1 में देखा गया था. एक्ट्रेस ने फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों का खूब प्यार बटोरा है. अब ऐश्‍वर्या जेलर (Jailer) में सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आएंगी. Read More – Constipation : अगर आपको भी है कब्ज की परेशानी, तो रोज करें उत्कटासन …

लोगों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

ऐश्‍वर्या राच बच्चन की खूबसूरती (Beauty) के साथ-साथ उनके बेबाक अंदाज को भी लोग काफी पसंद करते हैं. इस पोस्ट पर कई लोग कमेंट सेक्शन (Comment Section) में रेड हार्ट भेजते दिखाई दिए हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि लड़कियों के लिए सबसे प्यारे इंसान हमेशा उनके पापा (Father) होते हैं. हाल ही में ऐश्‍वर्या राय बच्चन ने आराध्या का 11वां जन्मदिन मनाया है.