कर्ण मिश्रा,ग्वालियर। कांग्रेस विधायक उमंग सिंघार पर रेप मामले में हुए एफआईआर को लेकर नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा से प्रदेश में बीजेपी को बेचैनी है. मुख्यमंत्री परेशान हैं. इसलिए योजना के तहत प्रकरण दर्ज किए जा रहे हैं. मेरा कहना है कि पहले जांच करना चाहिए, फिर मामला दर्ज होना चाहिए. क्योंकि 80 से 90 फीसदी मामले झूठे दर्ज हो रहे है, फिर समझौता हो जाता है.

पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR, महिला की शिकायत पर अप्राकृतिक कृत्य, दुष्कर्म और प्रताड़ना का मामला दर्ज

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मैं ग्रामीण परिवेश से आता हूं. ऐसा कोई महीना नहीं जहां ऐसे मामले दर्ज न हो रहे हो. 90-95 फीसदी पैसा लेकर मामलों में समझौते होते हैं. पहले भी उमंग सिंघार के ऊपर मामला दर्ज हुआ था, फिर उसी महिला ने मामले को वापस ले लिया था. गलती मानी और बयान बदल लिए थे.

MP में विधायक पर FIR के बाद सियासतः BJP ने कांग्रेस को घेरा, मंत्री सांरग बोले- यही कांग्रेस का असली चरित्र, पूर्व मंत्री जयवर्धन ने बताया फैमिली मैटर, MLA सिंघार बोले- मेरे खिलाफ षडयंत्र

भाजपा सरकार में हाईकोर्ट, सुप्रीम कोर्ट के जज पर आरोप लग सकते हैं, तो फिर किसी पर भी आरोप लग सकते हैं. इस प्रकार कानून का दुरपयोग हो रहा है. मैं प्रदेश में मुख्यमंत्री के इस काम की घोर निंदा करता हूं. इसलिए पहले जांच करना चाहिए, फिर मामला दर्ज होना चाहिए.

कांग्रेस विधायक FIR मामले में नया खुलासाः पहले भी मामला पहुंचा था थाने, दोनों के बीच हो गया था समझौता, पुलिस ने घर में दी दबिश, नहीं मिले MLA, मामले में BJP-कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप जारी

उमंग सिंघार के मामले में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने प्रियंका गांधी से ट्वीट कर सवाल पूछे हैं. उन्होंने लिखा है कि मुझे मीडिया के माध्यम से ज्ञात हुआ है कि कांग्रेस विधायक के खिलाफ FIR कराने वाली पीड़िता कांग्रेस की पदाधिकारी हैं और वर्तमान में पार्टी के विभिन्न पदों पर है. प्रियंका जी, आप देश की बात करती हो, पार्टी मे ही महिलाएं असुरक्षित है। ‘लङकी हूं लड़ सकती हूं’ का आप का नारा पार्टी मे ही दम तोड़ रहा है. लगता है जब कांग्रेसियों के पापाचार सामने आते हैं, तो प्रियंका जी आंख व कान बंद कर लेती हैं.

बता दें कि धार जिले में कांग्रेस विधायक और पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज हुआ है. 38 वर्षीय एक महिला ने जिले के नौगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है. महिला ने खुद को उमंग सिंघार की पत्नी बताया है. महिला का आरोप है कि धार जिले में पीडब्ल्यूडी कार्यालय के पीछे स्थित विधायक निवास पर उमंग सिंघार ने नवंबर 2021 से 18 नवंबर 2022 के बीच उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. मारपीट भी की और अभद्र व्यवहार किया. अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप भी लगा है. हालांकि इन आरोपों को उमंग सिंघार षड्यंत्र बताया है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus