कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्यप्रदेश के प्रसिद्ध बागेश्वर धाम को लेकर विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह पटेल ने बड़ा बयान दिया है। बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को लेकर कहा कि दंदरौआ में आयोजित कार्यक्रम में वह नहीं गए, क्योंकि दंदरौआ धाम सिद्ध स्थान है,लेकिन आयोजक ने अपने पापों को ढंकाने के लिए इस तरह का आयोजन किया था।

आयोजक ने धार के कारम डैम के निर्माण और कई मामलों में भ्रष्टाचार किया है। बीजेपी का चोला ओढ़कर मंत्री और विधायकों के संरक्षण में संत महात्माओं की आड़ लेकर इस प्रकार के कृत्य कर रहा है। यही कारण है ऐसे पापी का पैसा लगा कथा में जिसके कारण एक महिला की और रास्ते में एक व्यक्ति की मौत हुई है। इसलिए मैंने बागेश्वर धाम की कथा को सुनना उचित नहीं समझा।

बता दें कि कारम डैम के निर्माण करने वाली सारथी कंस्ट्रक्शन के मालिक अशोक भारद्वाज ने भिंड जिले के दंदरौआ धाम में धीरेंद्र शास्त्री की कथा करवाई थी। जिसको लेकर डॉ गोविंद सिंह ने टिपण्णी की है।

डॉ गोविंद सिंह प्रदेश में खाद संकट पर बोले कि प्रदेश में खाद कहां है? केवल सीएम और सरकार के लोगों के वक्तव्य में है। लाइन लगाकर खाद का वितरण हो रहा है लोग सुबह से शाम तक लाइनों में खड़े हैं। प्रदेश में खाद है ही नहीं। उत्तर प्रदेश की सीमा से लगे जिलों के लोग वहां से दो से तीन गुनी कीमतों में खरीदकर ला रहा है।

Read More: दिग्विजय सिंह का डांसिंग वीडियो वायरलः ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे सॉन्ग पर नाचे कांग्रेस के नेता, एमपी की यात्रा में प्रियंका वाड्रा भी परिवार के साथ शामिल होंगी

भारत जोड़ो यात्रा के एमपी प्रवेश के दौरान कांग्रेस को बीजेपी द्वारा 11 से अधिक विधायक तोड़ कर झटका देने की सियासी चर्चाओं पर बोले -हमारा साफ कहना है, डूबती नांव में कौन जाना चाहेगा? सबको पता है नांव में छेद है,चलेगी तो डूबकर मरेंगे। इसलिये जिसको मरना हो बीजेपी में चला जाये, हम उसे धन्यवाद देंगे। हमारा साफ संदेश है,100 गद्दार नहीं एक बफादार चाहिए।

Read More: एमपी के डॉक्टर्स आज हड़ताल परः सरकार ने की वैकल्पिक व्यवस्था, 11 बजे के बाद इमरजेंसी सेवाएं बंद करने की चेतावनी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus