whatsapp

दिग्विजय सिंह का डांसिंग वीडियो वायरलः ये दोस्ती हम नहीं तोडे़ेंगे सॉन्ग पर नाचे कांग्रेस के नेता, एमपी की यात्रा में प्रियंका वाड्रा भी परिवार के साथ शामिल होंगी

अमृतांशी जोशी, मोसमी तड़वी, भोपाल/बुरहानपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल बुधवार को एमपी में प्रवेश करेगी। यात्रा के एंटर होने के पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह हंसते-नाचते दिखे। पूर्व सीएम यात्रियों के साथ थकान मिटाते हुए नजर आए।

ये दोस्ती हम नहीं तोडेंगे सॉन्ग पर नाचे दिग्विजय सिंह और अन्य नेता। महाराष्ट्र के जलगांव जामोद में 2 दिन के ब्रेक के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेसी कार्यकर्ता नाचे। मध्यप्रदेश में प्रवेश करने से पहले महाराष्ट्र के जलगांव जामोद में 2 दिन का ब्रेक लिया है। दिग्विजय का नाचते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Read More: MP में भारत जोड़ो यात्रा की एंट्री से पहले सियासत जारी: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यात्रा पर कसा तंज, गुजरात चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

बता दें कि राहुल गांधी मध्यप्रदेश में 382 किलो मीटर का सफर तय करेंगे। उनकी यात्रा लगभग 12 दिन तक प्रदेश में रहेगी। सुबह 6.30 बजे बोदरली गांव से भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत होगी। बुरहानपुर में निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा स्वागत करेंगे।

बताया जाता है कि प्रियंका वाड्रा भी भारत जोड़ो यात्रा में परिवार के साथ शामिल होंगी। आज बुरहानपुर में पीसीसी चीफ कमलनाथ तैयारियों का जायजा लेंगे। वहां लोगों के रहने, खाने और ट्रांसपोर्ट का खास इंतजाम किया गया है। सभी जगहों के प्रभारी आखिरी दौर में अपने कामों में जुटे है। राहुल गांधी महाकाल मंदिर, बाबा अंबेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण से लेकर टंट्या मामा की जन्मस्थली जाएंगे।

कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के डांसिंग वीडियो पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि उमंग भरा डांस और खुशी से दमकता चेहरा…, आपकी धारदार चाल ऐसे ही बनी रहे।

Read More: एमपी के डॉक्टर्स आज हड़ताल परः सरकार ने की वैकल्पिक व्यवस्था, 11 बजे के बाद इमरजेंसी सेवाएं बंद करने की चेतावनी

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Back to top button