मार्केट में इस समय ईयरबड्स की डिमांड काफी तेजी से बड़ रही है और ऐसे में टॉप ब्रांड्स भी अब मार्केट में प्रीमियम सेगमेंट वाले ईयरबड्स भी लॉन्च कर रही है. इसी के साथ, लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड Sony ने भारत में अपना नया ट्रू वायरलेस ईयरबड्स लॉन्च कर दिया है. नए ईयरबड्स को WF-LS900N के नाम से लॉन्च किया गया हैं और इन्हें Sony Linkbuds S के नाम से भी जाना जाता है.

Sony WF-LS900N की भारत में कीमत

Sony LinkBuds S की कीमत भारत में 16,990 रुपए रखी गई है. इसकी कीमत कंपनी के फ्लैगशिप ईयरबड्स WF-1000XM4 से कम रखी गई है. कंपनी इन ईयरबड्स को खरीदने पर 3 हजार रपए का कैशबैक भी सेलेक्टेड क्रेडिट और डेबिट खीरदने पर दे रही है. ये कैशबैक ऑफर 30 नवंबर तक वैलिड है. Read More – 10 मिनट सुबह-सुबह नंगे पैर घास पर चलें, नहीं होगी ये 6 बीमारी…

Sony Linkbuds S ईयरबड्स आपको 3 कलर ऑप्शन में मिलेगा. ब्लैक, वाइट और बीज. आप इसे सोनी की वेबसाइट के साथ-साथ अन्य ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स से खरीद सकते हैं. ये ईयर बड्स कंपनी के इंडीग्रेटेड प्रोसेसर वी1 के साथ आते हैं.

Sony WF-LS900N के स्पेसिफिकेशन

Sony WF-LS900N रीसायकल एल्यूमीनियम से डिजाइन किया गया है और एनवायरनमेंट इम्पैक्ट को कम करने के लिए इसे पैकेजिंग प्लास्टिक फ्री बनाया गया है. इसका वजन 4.8 ग्राम है जो इसे सबसे छोटा और सबसे हल्का नाइस कैंसलिंग करने वाले हाई-रेस ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स है. फिट को परफेक्ट बनाने के लिए इन बड्स का साइज ह्यूमन ईयर के समान डिजाइन किया गया है. Read More – Constipation : अगर आपको भी है कब्ज की परेशानी, तो रोज करें उत्कटासन …

खुद-ब-खुद बदलता है मोड

कंपनी इस ईयरबड को ‘नॉइस ऑफ’ टाइटल के साथ प्रमोट कर रही है. दरअसल, इन ईयरबड्स की एक खासियत यह भी है कि ये ईयरबड अपने आप एएनसी मोड से एंबिएट साउंड पर स्विच कर जाते हैं. एएनसी ऑन होने पर आपको बाहर की आवाज नहीं सुनाई देगी लेकिन जैसे ही कोई आपसे बात करना शुरू करेगा ये एंबिएंट में स्विच कर जाएंगे और आपको आवाज सुनाई देगी.

Sony WF-LS900N बैटरी

Sony WF-LS900N नॉइज़ कैंसलिंग के साथ 6 घंटे की बैटरी बैकअप देता है. यह केस बैटरी की लाइफ 14 घंटे तक बढ़ा देता है, जिससे बैटरी कुल 20 घंटे तक चलती है. ये बेड्स क्विक एकाउंट को सपोर्ट करते हैं यानी पांच मिनट का एथेमेंट से आपको एक घंटे का म्यूजिक साउंड मिलेगा. पूरे केस को चार्ज करने में लगभग दो घंटे लगते हैं.