भोजपुरी एक्टर और पॉलिटिशियन मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) के घर फिर से किलकारी गूंजने वाली है. वह एक बार फिर से पिता बनने का सुख मिलने वाला है. मनोज तिवारी का यह बच्चा उनकी दूसरी पत्नी से होने वाला है. इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया में दी है.

मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भोजपुरी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी. वह बेहद कम समय में अपनी एक्टिंग के बल पर खास मुकाम पर पहुंच गए हैं. इसके बाद उन्होंने पॉलिटिक्स ज्वाइन कर लिया. Read More – 10 मिनट सुबह-सुबह नंगे पैर घास पर चलें, नहीं होगी ये 6 बीमारी…

वैवाहिक जीवन की अगर बात करें, तो पहली पत्नी से तलाक होने के बाद उन्होंने दूसरी शादी किया. पहली पत्नी से भी उनकी एक बेटी है दूसरी पत्नी से भी उन्हें पहली बेटी हुई अभी उन्हें दूसरा संतान का सुख मिलने वाला है.

बता दें कि मनोज तिवारी ने साल 1999 में रानी तिवारी से शादी की थी और दोनों की रीती तिवारी नाम की एक बेटी भी है. हालांकि, साल 2012 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके कुछ समय बाद मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से शादी कर ली थी.

गोद भराई की रस्म के लिए मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने बेहद ही शानदार तरीके से डेकोरेशन कराया था. 21 नवंबर 2022 को एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा कर इस बात की जानकारी अपने फैंस को दी है. यह वीडियो मनोज तिवारी की दूसरी पत्नी सुरभि तिवारी की गोद भराई का है. Read More – Constipation : अगर आपको भी है कब्ज की परेशानी, तो रोज करें उत्कटासन …

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि इस फंक्शन के लिए मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने घर को बेहद खूबसूरती से सजवाया है. वीडियो में जहां मनोज तिवारी ने बेज कलर का कुर्ता पहना हुआ है. वहीं, उनकी पत्नी और बेटी ने मैचिंग रेड कलर का लहंगा पहना है, जिसमें दोनों मां-बेटी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

वीडियो में सुरभि अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में एक्टर ने ‘शुभारंभ’ गाना लगाया है और वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते. बस महसूस कर सकते हैं.”