राकेश चतुर्वेदी/अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश में काग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए हैं. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है. कांग्रेस ने बीजेपी पर बदनाम करने के आरोप लगाए हैं. अब सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है. सरेआम पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लग रहे हैं. कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए. कांग्रेस ने पहले भी देश को तोड़ा है. ये मानसिकता जोड़ने की नहीं तोड़ने की मानसिकता है. वो खुद वीडियो डाल रहे हैं. बाद में खुद डिलीट कर रहे हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा है कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगना, यह भारत जोड़ना है या भारत को तोड़ने वालों को साथ जोड़ना है. पहले भी भारत तोड़ा है, क्या फिर भारत तोड़ने का इरादा है ? पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले किसी भी कीमत पर बचेंगे नहीं, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कांग्रेस ने बैक डेट में निकाला निष्कासित लेटर: नरेंद्र सलूजा बोले- पत्र आज निकाला और तारीख पुरानी डाली, Congress ने पलटवार में कहा- सलूजा का BJP से था प्रेम

बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर धिक्कार है. पूरे देश से राहुल गांधी को माफी मांगना चाहिए. कांग्रेस के नेताओं को खुद आगे आकर आरोपियों पर FIR दर्ज करवाना चाहिए.

VIDEO: MP में राहुल गांधी की यात्रा में लगे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे, BJP ने वीडियो जारी कर बोला हमला

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा ने ट्वीट कर लिखा है कि बेहद शर्मनाक! खरगोन में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में सरेआम “पाकिस्तान जिन्दाबाद” के नारे से कांग्रेस की देश तोड़ने की मानसिकता फिर से उजागर हुई है. यह बार बार साबित हो रहा है कि यह भारत तोड़ो यात्रा है. इस निंदनीय कृत्य के लिए राहुल गांधी को देश से माफ़ी मांगना चाहिए.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus