बिलासपुर. जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के प्रमुख अमित जोगी ने आज से जोगी जनअधिकार पदयात्रा की शुरुआत की. पहले चरण में मल्हार से गिरौदपुरी तक 300 किलोमीटर की पदयात्रा 23 दिनों तक की जाएगी. जोगी जन अधिकार पदयात्रा के दौरान मंच पर अमित जोगी के संबोधन को सुनकर ऋचा जोगी रो पड़ी. पूर्व सीएम स्व. अजीत जोगी के बारे में सुनकर ऋचा भावुक हो गई.

अमित जोगी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्व. अजीत जोगी ने मेरे बेटे के रूप में जन्म लिया. ऋचा जोगी, अजीत जोगी की बहू और अमित जोगी की पत्नी है इसलिए उसे परेशान किया जा रहा. इस दौरान मंच पर ऋचा जोगी रोती नजर आई.

अमित जोगी और उनकी धर्मपत्नी ऋचा जोगी ने बिलासपुर जिले के मल्हार स्थित मां डिंडेश्वरी मां के मंदिर से पदयात्रा की और जनसभा को संबोधित किया. पहले चरण में मल्हार से गिरौदपुरी तक 300 किलोमीटर तक 23 दिनों तक यह पदयात्रा पार्टी सुप्रीमो अमित जोगी के नेतृत्व में चलेगी. आगामी 18 दिसंबर को बाबा गुरुघासीदास के तपोभूमि गिरौदपुरी में प्रथम चरण की पदयात्रा का समापन होगा.

देखें वीडियो –

इसे भी पढ़ें – संविधान दिवस पर राज्य लोक सेवा आयोग ने जारी किया विज्ञापन, राज्य प्रशासनिक सेवा सहित कुल 189 पदों के लिए मंगाए गए ऑनलाइन आवेदन, जानिए कब तक जमा किए जाएंगे आवेदन…

CG NAXAL BREAKING: 6 नक्सली मारे जाने का दावा, 2 पुरुष और 2 महिला समेत 4 लाश बरामद, 3 घायल, SP ने की पुष्टि

महिला के अकाउंट से 9 लाख रुपए पार : न ATM और न ही नेटबैंकिंग फिर भी पैसे गायब, आरोपियों ने लोन भी निकाला, पुलिस जांच में खुलेगा राज…

अंगदान पर भारी पड़ी सिस्टम की लापरवाही, अधूरी रह गई किसान की अंतिम इच्छा, भरे मन से बेटियों ने किया अंतिम संस्कार…