उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से चोरी का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शातिर चोर ने दिल्ली से लाखों रूपए का “टूथपेस्ट” ही चुराकर अपने गांव भाग आया. जिसके बाद जांच करते हुए दिल्ली पुलिस आरोपी के घर पहुंच गई. पुलिस ने आरोपी के घर में रखे 215 पेटी टूथपेस्ट के साथ गिरफ्तार किया और अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई.

दरअसल, पूरा मामला 22 नवंबर का है. जहां दिल्ली के लाहौरी गेट में रहने वाले कुंवर पाल सिंह नाम के एक व्यापारी ने पुलिस थाने में 215 पेटी टूथपेस्ट चोरी होने का मामला दर्ज करवाया था. पीड़ित ने चोरी का संदेह ऊदल कुमार उर्फ संतोष पर जताया था. दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही थी.

इसे भी पढ़ें- फिर BJP प्रत्याशी रघुराज शाक्य पर बरसे शिवपाल यादव, कहा-शिष्य नहीं; तुम तो चेला भी नहीं हो

दिल्ली पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपीन यूपी के बहराइच का रहने वाला है. फिर क्या था, दिल्ली पुलिस आरोपी की तलाश करते-करते बहराइच के जरवल रोड थाने पहुंची. इसके बाद स्थानीय पुलिस को साथ लेकर आरोपी के गांव खासेपुर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें- बड़ा हादसा: शुगर मिल में लगी भीषण आग; टरबाइन फटने से चीफ इंजीनियर की मौत, 7 कर्मचारी झुलसे, CM योगी ने दिए जांच के आदेश

वहीं पुलिस छापेमारी के दौरान आरोपी संतोष के घर में दिल्ली से चुराई गई टूथपेस्ट की 215 अदद पेटियां बरामद हुईं. बरामद टूथपेस्ट की कीमत तकरीबन 11 लाख रुपये बताई जा रही है. मामले में पुलिस का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने चोरी हुई टूथपेस्ट पेटियों को भी बरामद कर लिया है. दिल्ली पुलिस आरोपी युवक को अपने साथ लेकर चली गई है.

इसे भी पढ़ें- गुजरात में गरजे बाबा: CM योगी ने संजय सिंह और केजरीवाल को ललकारा, कहा- दिल्ली से ‘आप’ का नमूना आया है; जो आतंकवाद का पोषक है

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक