अमृतांशी जोशी,भोपाल। मध्यप्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के मामले में बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पर एफआईआर दर्ज हो. सभी कांग्रेसी पाकिस्तान परस्त मानसिकता के लोग हैं. पाकिस्तान की मानसिकता और अंग्रेज़ों का खून कांग्रेस में दौड़ता है.

वहां मौजूद नेताओं पर हो एफआईआर

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि क्या दोनों देश के ज़िम्मेदार नेता नहीं हैं. अगर उनके होते हुए और ज़िम्मेदार नेता वहां थे, तो नारे कैसे लगाए गए. वहां मौजूद नेताओं पर भी FIR होनी चाहिए. कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से ही यह वीडियो ट्वीट किया गया है. फिर बाद में कांग्रेस की तरफ़ से डिलीट किया गया. इन सब चीज़ों का ज़िम्मेदार कौन है. इसका जवाब देना पड़ेगा.

रेड कारपेट पर राहुल गांधी का स्वागत: जीतू पटवारी की विधानसभा राऊ में 20 किमी तक बिछा रेट कारपेट, मप्र में भारत जोड़ो यात्रा का 5वां दिन आज

राहुल गांधी रेड कारपेट कल्चर के ही है

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने रेड कारपेट बिछाने पर कहा कि राहुल गांधी रेड कारपेट कल्चर के ही है. पद यात्रा दिखावा है. हकीकत में कल्चर रेड कारपेट का है. राहुल गांधी के कारपेट कल्चर है. बाबा साहब अंबेडकर के लिए आपने और आपके दल ने अंबेडकर जी को अपमानित किया है. रेड कारपेट कल्चर ही कांग्रेस की असली पहचान है.

MP VIDEO: भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने चलाई बाइक, बुलेट की सवारी का लिया आनंद, दौड़ते दिखे पूर्व मंत्री जीतू पटवारी

ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई- वीडी शर्मा

धर्मांतरण के मामले को लेकर प्रदेश अध्यक्ष VD शर्मा ने कहा कि भोपाल से पहले बैतूल और रतलाम में भी ऐसी मामले सामने आए हैं. ईशाई मिशनरी के लोग बड़ी तादाद में लोगों को प्रलोभन देकर प्रदेश में धर्मांतरण के लिए प्रेरित कर रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगों को मध्य प्रदेश की धरती पर अब नहीं बचने दिया जाएगा. प्रदेश में बड़े स्तर से धर्मांतरण का खेल चल रहा है.

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus