कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। ग्वालियर में रिश्तेदार के घर किराए से रह रही एक शादीशुदा महिला के साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

शिक्षा विभाग में 16 करोड़ के घोटाले का मामला: 2 साल बाद भी पुलिस 6 आरोपियों को नहीं कर पाई गिरफ्तार, MP के इस जिले का मामला

एडिशनल एसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि मुरार के खुरेरी गांव में श्योपुर की रहने वाली महिला, मनोज शाक्य के मकान में किराए से रहती थी जो कि उसका रिश्तेदार ही है। इस बीच महिला को अकेली पाकर आरोपी युवक ने पीड़िता को डरा धमका कर उसके साथ गलत काम किया और जान से मारने की धमकी भी दी, जिसे महिला डर गई और किसी से कुछ नहीं कहा। लेकिन आरोपी उसे लगातार परेशान करने लगा। आरोपी ने कई बार महिला को अपनी बदनियती का शिकार बनाया। जिससे परेशान होकर आखिरकार पीड़िता ने हिम्मत कर थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बिन फेरे हम तेरे हुए सनम: ना बैंड-बाजा, ना ही कोई भौकाल, शपथ लेकर वर-वधु ने थामा एक-दूजे का हाथ, चर्चा में अनोखी शादी

पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। इधर, पीड़ित महिला द्वारा शिकायत दर्ज कराने की जानकारी लगते ही आरोपी फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश शुरू कर दी है। एएसपी राजेश डंडोतिया ने कहा कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम लगी हुई है। जल्द उसको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गोल्ड लोन बैंक लूटकांड का खुलासा: पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 बाइक और कट्टा बरामद, इधर बाइक चोर को पकड़कर लोगों ने की जमकर धुनाई

रिश्तेदार ने बनाया हवस का शिकार

आरोपी मनोज शाक्य पीड़ित महिला का रिश्तेदार है। महिला आरोपी के घर में किराए से रहती थी। जहां अकेली पाकर आरोपी ने उसके साथ जबरजस्ती रेप किया और किसी को बताने पर खत्म करने की धमकी दी। जिससे पीड़िता डर गई थी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus