कोरबा. निर्माणाधीन मकान में चोरी करने घुसे चोर पकड़े जाने पर जान देने खुद पर ब्लेड चला लिया, जिसे मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया. यह मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है. नेहरू नगर स्थित फरियाद अली के निर्माणाधीन मकान में रात लगभग 12 बजे चोर घुसने की जानकारी उसके पड़ोसी ने दी, जिस पर वे तत्काल अपने घर पहुंचे तो दो चोर फरार हो गए और एक युवक पकड़ाया.

फरियाद अली वर्तमान में आनंद विहार में अपने परिवार सहित रहता है. उसे जानकारी मिलने पर वे तत्काल रात में मौके पर पहुंचा तो देखा कि उसके मकान पर तीन युवक चोरी करने की नियत से घुसे हैं. जब उसने पकड़ना चाहा तो दो युवक तो दीवार फांदकर फरार हो गए, लेकिन एक युवक पकड़ाया. आरोपी सजंय नगर सुनालिया पुल निवासी रोहित राजपूत है, जिसने पहले पकड़े जाने के डर से खुद के गले में ब्लेड चला दिया.

मकान मालिक ने इसकी सूचना तत्काल मानिकपुर चौकी पुलिस को दी, जहां युवक की हालत देख उसे जिला मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया. पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो पकड़े गए दो युवकों का नाम बताया, जो चोरी करने साथ आए हुए थे. पुलिस ने आरोपी शैलेश कुमार को पकड़ लिया, वहीं तीसरे चोर की तलाश जारी है.

तीसरे आरोपी की तलाश कर रही पुलिस
मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रहलाद राठौर ने बताया कि मकान मालिक की शिकायत पर आरोपी रोहित कुमार को पकड़ा गया है. वही उसके अन्य साथी शैलेश को भी पकड़ कर पूछताछ की जा रही, तीसरे की तलाश जारी है. युवक मकान मालिक द्वारा पकड़े जाने पर डर से खुद के गले में ब्लेड से हमला कर लिया है. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.


पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है आरोपी
मकान मालिक फरियाद अली ने बताया कि वर्तमान में वह कहीं दूसरी जगह रहता है और मकान बनने के बाद नेहरू नगर में शिफ्ट होने की तैयारी में जुटा हुआ है, जिसका काम चल रहा है. निर्माणाधीन मकान पर केबल वायर रखा हुआ था, जिसे चोर चोरी करने आए हुए थे. बताया जा रहा है पकड़ा गया मुख्य आरोपी रोहित इससे पहले भी चोरी के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़ चुका है. पुलिस उसके और भी अपराधिक मामले खंगालने में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें : जज ने अपने चेंबर में महिला कर्मचारी से किया गंदा काम, घटिया हरकत CCTV में कैद, अश्लील Video वायरल होने के बाद निलंबित

कफन रैली में बेहोश हुई महिला : अनुकंपा नियुक्ति के लिए विधवा महिलाओं ने निकाली रैली, 42 दिनों से दे रहीं धरना, देखें VIDEO…

इस विश्वविद्यालय में शुरू हुआ नया कोर्स, Intrested Students ‘वाइल्ड लाइफ इको टूरिज्म’ में कर सकते हैं डिप्‍लोमा

एक बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गईं 5 लड़कियां, जमकर चले लात-घूंसे, एक-दूसरे के कपड़े भी फाड़ डाले, देखें Video

पति ने कराई मामी-भांजे की शादी, 48 घंटे में छोड़कर भागा, पति ने दोबारा थामा हाथ, जानिए पूरा मामला…